हार्दिक ने दिखाई अपनी बेसकीमती घड़ी, कीमत जान फैंस के उड़े होश

अकसर क्रिकेटर्स की जिंदगी में फैंस का काफी इंटरेस्ट लेते हुए देखा गया है। ऐसे में अब सोशल मीडिया के जमाने में उनका निजी जीवन किसी से छुप नहीं सकता है। अब लोग सिर्फ मैदान पर ही क्रिकेटर्स के परफॉर्मेंस को नहीं तोलते बल्कि उनके निजी जीवन को भी करीब से जानने में दिलचस्पी रखते हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या जैसे स्टार क्रिकेटर के बारे में कौन नहीं जानना चाहता है। बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी एक रिस्ट वाॅच को लेकर काफी चर्चा में हैं। तो चलिए हम भी जानते हैं उनकी रिस्ट वाॅच की खूबियां और कीमत।

अपने लुक्स व फैशन सेंस से रहते हैं चर्चा में

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने लुक्स व फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। इस बार उनकी कलाई घड़ी ने उन्हें सुर्खियों में बनाए रखा है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर हार्दिक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे काफी स्टाइलिश व शानदार नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब जम कर वायरल होने लगी हैं। हालांकि तस्वीर में लोग उनसे व उनके पार्टनर से ज्यादा उनकी घड़ी पर नजर गड़ाए दिखे। दरअसल जो घड़ी पांड्या ने तस्वीरों में पहनी है वो मामूली घड़ी नहीं है, उसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- पैरा ओलंपिक प्लेयर्स पर सचिन ने कही जो बात, दिल को छू गई

ये भी पढ़े- इस काम में विराट पर भारी हैं उनकी बहन, रहती हैं लाइम लाइट से दूर

जो घड़ी पहनते हैं उसकी कीमत है 5 करोड़

इन दिनों यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या की कलाई घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हार्दिक तस्वीरों में Patek Philippe Nautilus 5711 Platinum Emerald ब्राॅन्ड की घड़ी पहने हुए दिखे हैं। ये सबसे महंगा ब्राॅन्ड है। हार्दिक के पास सिर्फ यही नहीं बल्कि और भी ढेरों कीमती घड़िया हैं। वे बदलबदल कर उन्हें समयसमय पर पहनते हुए दिखते हैं। इसके साथ ही हार्दिक को लग्जरी कारों के कलेक्शन का भी शौक है। वहीं हार्दिक अपने बेटे व पत्नी नताशा के साथ अकसर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनके पोस्ट्स के द्वारा उनकी निजी जिंदगी से अपडेट होते रहते हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com