पैरा ओलंपिक प्लेयर्स पर सचिन ने कही जो बात, दिल को छू गई

हाल ही में टोक्यो ओलंपिक 8 अगस्त को खत्म हुआ है। ओलंपिक में इस बार देश को दो सिल्वर, एक गोल्ड व चार ब्राॅन्ज मेडल मिले हैं। खास बात ये है कि अब बहुत जल्द ही पैरा ओलंपिक भी शुरू होने वाले हैं। ऐसे में देश वासियों को पैरा ओलंपिक में भी खिलाड़ियों से पदक की उम्मीद है। बता दे पैरा ओलंपिक खेलों का आयोजन 24 अगस्त से 5 सितंबर तक जापान की राजधानी टोक्यो में आयोजित होने वाले हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के लिए कुछ कहा है, जिसे सुनते ही वे शब्द आपका भी दिल जीत लेंगे।

पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों को लेकर सचिन ने कही ये बात

पूर्व भारतीय क्रिकेट प्लेयर सचिन तेंदुलकर ने पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के लिए कुछ कहा है। उन्होंने पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है ताकि वे देश में पदक के साथ लौटें। दरअसल सचिन ने पैरा ओलंपिक के भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कहा है कि वे वास्तविक जीवन के नायक हैं। उनके ये शब्द अब लोगों का दिल जीत रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा कहे गए ये शब्द अब लोगों का दिल छू रहे हैं। बता दें कि पैरा ओलंपिक खेल टोक्यो में मंगलवार से शुरू हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें- इस काम में विराट पर भारी हैं उनकी बहन, रहती हैं लाइम लाइट से दूर

ये भी पढ़ें- आज के दिन बना था वर्ल्ड रिकॉर्ड, टेस्ट की एक पारी में बने थे 903 रन

कहा, ‘वास्तविक जीवन के नायक हैं ये’

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘अब ये वक्त पैरा ओलंपिक के खेलों का है। मैं इसलिए आप सभी से टोक्यो ओलंपिक में भारत की ओर से गए 54 पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों का सपोर्ट करने की अपील करता हूं।’ इसके अलावा सचिन ने आगे जो कहा वो वाकई काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि पैरा ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले महिला व पुरुष खिलाड़ी विशेष नहीं बल्कि असाधारण क्षमता वाले खिलाड़ी हैं। ये सभी अपने वास्तविक जीवन के नायक हैं।’ बता दें कि इस वक्त सचिन अपने बेटे अर्जुन को क्रिकेट की प्रैक्टिस करा रहे हैं ताकि वे इंडियन टीम का हिस्सा बन सके।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com