CHESTER-LE-STREET, ENGLAND - AUGUST 17: Tim David of Surrey celebrates taking the wicket of Alex Lees of Durham during the Royal London Cup Semi Final between Durham and Surrey at Emirates Riverside on August 17, 2021 in Chester-le-Street, England. (Photo by Nigel Roddis/Getty Images)

क्यों MI ने 6 फीट लंबे इस बल्लेबाज को करोड़ो में खरीदा, जानें वजह

दो दिनों तक लगातार हाल ही में आईपीएल 2022का मेगा ऑक्शन चला है। मेगा ऑक्शन में कई अनएक्सपेक्टेड बातें भी घटी हैं। कुछ खिलाड़ी तो काफी महंगे बिके और कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके महंगे बिकने की उम्मीद के बीच वे सस्ते में गए या फिर नहीं बिके। ऐसे में सिंगापुर के एक 6 फिट खिलाड़ी को काफी लाइमलाइट मिल रही है।

इस खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस ने करोड़ों रुपये में खरीद कर टीम का हिस्सा बनाया है। तो चलिए जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में जिसकी वजह से ऑक्शन में कई टीमें भिड़ गईं।

सिंगापुर का ये खिलाड़ी करोड़ों में बिका

आईपीएल लीग ने ऐसे देशों के खिलाड़ियों को भी क्रिकेट खेलने का मौका दिया है जिन देशों में कभी क्रिकेट नहीं खेला गया। ऐसे में आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सिंगापुर का एक खिलाड़ी करोड़ों रुपये में बिका है। इस खास बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ये कारनामा नीलामी के दूसरे दिन यानी की रविवार को हुआ है। इस खिलाड़ी का नाम टिम डेविड है। बता दें कि बीते साल भी वे आईपीएल में खेलना चाहते थे पर उन्हें बीते साल मौका ही नहीं मिला। हालांकि उन्होंने कई दूसरे टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। मालूम हो कि टिम बीते सीजन में रॉयल चैलेंजर्स की ओर से एक्सट्रा प्लेयर के तौर पर खेल रहे थे पर उन्हें मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ें- इन खिलाड़ियों की गंदी हरकत से हुई खूब बदनामी, आप भी देखें लिस्ट

ये भी पढ़ें- महाभारत के भीम थे एशियाई खेलों के बादशाह, जीते इतने स्वर्ण पदक

सोशल मीडिया पर मच गया धमाल

इस बार के मेगा ऑक्शन में टिम को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है। टिम का बेस प्राइस ज्यादा नहीं बस 40 लाख रुपये था। हालांकि उन्हें बीते कुछ टूर्नामेंट्स में इतना शानदार प्रदर्शन किया है कि मुंबई इंडियंस ने उन पर आठ करोड़ पच्चीस लाख रुपये का दांव खेल दिया। यानी की टीम ने उन्हें खरीद लिया। मुंबई इंडियंस के टिम को खरीदते ही सोशल मीडिया पर पानी की तरह खबर तेजी से फैल गई। ऐसा लगा मानो मुंबई इंडियंस के मालिक ऑक्शन में सोच कर आए थे कि टिम को टीम में लिए बिना नहीं लौटेंगे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com