इन खिलाड़ियों की गंदी हरकत से हुई खूब बदनामी, आप भी देखें लिस्ट

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसके चर्चे पूरी दुनिया में होते हैं। यही वजह है कि क्रिकेट खेलने वालों के चर्चे भी पूरी दुनिया में जोरोंशोरों से होते रहते हैं। क्रिकेटर्स का निजी जीवन मैदान में उतरने के बाद निजी नहीं रह जाता है। बता दें कि कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी गंदी हरकत की वजह से काफी बदनाम हुए हैं। उनमें से तीन क्रिकेटर्स तो अपने कारनामों के साथ टाॅप थ्री में हैं। तो चलिए जानते हैं गंदी हरकत करके फेम बटोरने वाले इन नामी क्रिकेटर्स और उनकी करतूतों के बारे में।

शेन वाॅर्न

शेन वाॅर्न तो क्रिकेट की दुनिया का ऐसा नाम था जो खेल नहीं अपनी करतूतों की वजह से नाम बटोरता था। उन्हें सेक्स स्कैंडल का किंग तक कहा जाने लगा था। उन्हें एक ब्रिटिश नर्श को गंदे मैसेज भेजे थे। साल 2006में एक मैच से पहले वाॅर्न की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। उन तस्वीरों में वाॅर्न के साथ दो माॅडल आपत्तिजनक हालात में दिख रही थीं।

क्रिस गेल

क्रिकेटर क्रिस गेल की रंगीन मिजाज लाइफस्टाइल से कौन रूबरू नहीं है। क्रिस गेल यूनिवर्स बाॅस के नाम से मशहूर हैं। उनका नाम गंदी हरकतों में साल2012 की आईसीसी चैंपियनशिप के दौरान आया था। क्रिस गेल उस समय तीन माॅडल्स के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। हालांकि पुलिस ने मामले में दखल दी और मामला रफादफा हो गया।

ये भी पढ़ें- महाभारत के भीम थे एशियाई खेलों के बादशाह, जीते इतने स्वर्ण पदक

ये भी पढ़ें- कश्‍मीर के ग्रेनेड हमले में घायल हुए पिता, स्‍टार क्रिकेटर को नहीं लगी भनक भी

शाहिद अफरीदी

शाहिदी अफरीदी अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर में छिछोरी हरकतों की वजह से चर्चा में बने ही रहते थे। वे कराची के एक होटल में अपने सह खिलाड़ियों के साथ लड़कियों संग पकड़े गए थे। वे होटल रूम में लड़कियों के साथसाथ उज जमान और हसन रजा के साथ थे। हालांकि क्रिकेटर्स ने बाद में गंदी हरकत से साफ मना कर दिया और कहा कि लड़कियां होटल में सिर्फ ऑटोग्राफ मांगने को आई थीं। इसी वजह से आईसीसी ने अफरीदी पर कुछ समय का बैन लगाया था। इसके साथ ही पीसीबी ने भी उन्हें बैन कर दिया था। साल 2000 में अफरीदी पर बैन लगा था।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com