किस्मत की मार झेल रहे कार्लोस ब्रैथवेट, एक दिन में लगे ये दो बड़े झटके

क्रिकेटरों की जिंदगी की बात करें तो भले ही वे सेलीब्रिटी बनने के बाद लाइम लाइट में रहते हैं पर उनकी लाइफ भी हमारी तरह आम ही होती है। वेस्टइंडीज टीम के दिग्गज खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट की बात करें तो वे भी हमारी तरह आम जिंदगी जिया करते हैं। यही वजह है कि उनके साथ महज एक दिन में ही कई सारी घटनाएं घटी हैं। इस खिलाड़ी ने साल 2016 के टी20 विश्वकप में चार गेंदों पर चार छक्के लगातार जड़े थे। इनके साथ अब एक अनोखी बात घटी है। दरअसल इनके साथ एक दिन में कई घटनाएं घटित हुई हैं। तो चलिए जानते हैं इन घटनाओं के बारे में।

इस दिन चोरी हो गई कार

16 अप्रैल का दिन कार्लोस के लिए बेहद बदकिस्मत साबित हुआ है। इस दिन इनके साथ घटी कई घटनाओं में से एक कार चोरी भी है। इस दिन उनके साथ कई और बुरी घटनाएं घटित हुईं जिनके बारे में कार्लोस ने ट्वीट कर बताया था।

मैदान में वापसी करने में रहे विफल

उन्होंने काफी समय बाद मैदान पर वापसी की थी। वे मैच की पहली ही बाॅल पर आउट हो गए थे। वे बाॅलिंग कराते वक्त विकेट लेने में भी विफल रहे। उनका मैदान पर लंबे अरसे के बाद लौटना भी कुछ सही नहीं रहा। उन्होंने इस बारे में भी ट्वीट कर फैंस संग साझा किया है। उन्होंने 2011 में विश्व स्तर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ब्रैथवेट ने इंटरनेशनल लेवल पर 3 टेस्ट, 44 वनडे और 41 टी20 मैच खेले हैं। साल 2019 में वे किसी वजह से खेल ही नहीं पाए। वे काफी समय से इंजरी से भी परेशान हैं।

ये भी पढ़ें-आरेंज कैप की लिस्ट में बल्लेबाज जोस बटलर ,लगाया सीजन का दूसरा शतक

ये भी पढ़ें-दिल्ली कैपिटल्स की हार से भड़के हेड कोच रिकी पोंटिंग,सभी को दे डाला अल्टीमेटम

ट्वीट कर ब्रैथवेट ने कही ये बात

ब्रैथवेट ने ट्वीट कर फैंस को बताया, ‘मेरे लिए 16 अप्रैल का दिन बहुत बेकार रहा। मुझे छह माह पहले चोट लगी थी। यही वजह रही की मैं बाॅलिंग नहीं करा पाया। वहीं मैं छक्का लगाने के चक्कर में आसानी से पहली ही बाॅल पर अपना विकेट दे बैठा। इस दिन मेरी कार भी चोरी हो गई। हालांकि फिर भी मैं आज सुबह का धन्यवाद करता हूं। मैं सुबह उठा, सूरज चमका और मैं उसके देख पाया।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com