जम्मू-कश्मीर में हुआ बड़ा हादसा: सैन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से सेना के 13 जवान हुए घायल

जम्मू-कश्मीर में सेना के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से 13 जवान घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक ये हादसा जम्मू संभाग के तहत आने वाले रियासी जिले में हुआ है जहां कटड़ा के पास धनसर बाबा नाम के स्थान के पास सेना के एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली है। जम्मू-कश्मीर में हुआ बड़ा हादसा: सैन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से सेना के 13 जवान हुए घायलजम्मू में अवैध रूप से बसे रोहिंग्याओं पर सरकार का शख्त रवैया, फंडिग करने वालों पर गिर सकती है गाज

सूत्रों के अनुसार इस ट्रक के खाई में गिरने से हुए हादसे में 13 जवानों के घायल होने की खबर है जिनमें से 3 को श्री माता वैष्णों देवी नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा घायल अन्य जवानों को स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया है। 

हादसे के बाद सेना के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे हैं जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जवानों को रेस्कयू कर अस्पताल ले जाया गया है। वहीं हादसा कैसे हुआ इस बारे में जांच की जा रही है। अस्पताल में भर्ती जवानों की हालत स्थिर होने की बात कही जा रही है हालांकि अब तक सेना की ओर से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। 

You May Also Like

English News