पुलिस के एक जवान ने 400 बच्चों की बचाई जान, 1KM तक 10 किलो का बम लेकर दौड़ते नजर आये

मध्यप्रदेश में पुलिस के एक जवान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऐसा सीन आपने किसी फिल्म में देखा होगा। वीडियो में पुलिसकर्मी कंधे पर 10 किलो का बम (तोंप का गोला) लादकर भागता नजर आ रहा है।पुलिस के एक जवान ने 400 बच्चों की बचाई जान, 1KM तक 10 किलो का बम लेकर दौड़ते नजर आयेमुलायम सिंह का बड़ा बयान: पाकिस्तान से नहीं चीनी से देश को है बड़ा खतरा!

दरअसल, शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सागर जिले के चितोरा गांव के एक स्कूल में 10 किलो का बम बैग में मिला था। मौके पर बच्चों की जान बचाने के लिए पुलिस को कुछ नहीं सुझा तो कॉन्स्टेबल अभिषेक पटेल कंधे पर ही बम लेकर स्कूल से दूर भागने लगा। 

जिस वक्त यह वाक्या हुआ, उस वक्त स्कूल में लगभग 400 बच्चे थे। मीडिया से बातचीत में जांबाज पुलिसकर्मी अभिषेक पटेल ने बताया कि उस वक्त में मेरे दिमाग में केवल एक ही बात थी  कि मैं किसी भी तरह बम को बच्चों से दूर लेकर जाऊं। अभिषेक पटेल की जांबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

स्कूल के शिक्षक अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को जैसे ही बम की जानकारी मिली तुरंत ही स्कूल को बंद करने का आदेश दे दिया गया। हमें बच्चों को स्कूल खाली कर देने के निर्देश दे दिए थे। जिसके बाद अचानक पुलिस कॉन्स्टेबल पटेल ने बैग को उठाया और भागना शुरू कर दिया। 

एक स्टूडेंट ने बताया कि बम की सुचना मिलते ही स्कूल प्रशासन ने छुट्टी की घोषणा कर दी। कुछ ही मिनट में वहां मीडिया का जमावड़ा लग गया, इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने बताया कि जहां बम मिला वहां से कुछ दूरी पर आर्मी की सूटिंग रेंज है। आर्मी को इस बात की जानकारी दे दी गई है। बम स्कूल में कैसे पहुंचा इस बात की जांच हो रही है। 

You May Also Like

English News