Action: योगी राज में अब तक मारे गये 15 अपराधी, सैकड़ों जेल के पीछे!

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ की सरकार में पुलिस ने पिछले छह महीने में 15 अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं पुलिस ने अब तक 868 बदमाशों को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की। पुलिस ने शामली में चार, आजमगढ़ में तीन, मुजफ्फरनगर व सहारनपुर में दो-दो अपराधियों को मारा।


राजधानी लखनऊ में भी एक अपराधी पुलिस ने मुठभेड़ में मारा है। अब तक 868 कुख्यात अपराधी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। यह वह अपराधी हैं जिन पर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए इनाम रखा था।

योगी सरकार ने 19 मार्च 2017 को शपथ ली थी। यदि उसके बाद 20 मार्च से 14 सितंबर तक के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो अब तक कुल 420 मुठभेड़ पुलिस की अपराधियों के साथ हुई हैं। इनमें कुल 15 अपराधी मारे गए हैं। मुठभेड़ के दौरान 84 अपराधी व 88 पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं।

इस दौरान 1106 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने अब तक 54 अपराधियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की है। 69 अपराधी ऐसे हैं जिन पर सरकार ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस की सबसे अधिक कार्रवाई मेरठ जोन में हुई है। यहां पर कुल 9 अपराधी मुठभेड़ में मारे गए हैं। अपराधियों के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई से उनके हौसले पस्त हैं।

इन बदमाशों को मारा गया गिराया गया
लखनऊ में सुनील शर्मा
आजमगढ़ में जयहिन्द यादव, रामजी व सुजीत सिंह उर्फ बुढ़वा
मथुरा में कासिम
चित्रकूट में शारदा कोल
हापुड़ में अतीक उर्फ इकबाल
सहारनपुर में गुरमीत , शमशाद
सहारनपुर में शमशाद
मुजफ्फरनगर में नितिन व नदीम
शामली में नौशाद, सरवर, इकराम व राजू

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News