अधीर रंजन ने ममता बनर्जी बड़ा आरोप लगाते हुए कही ये बात

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी को खुश करने में लगी हुई हैं और विपक्ष को कमजोर कर रही हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि, ‘ममता बनर्जी सीधे तौर पर मोदी जी की दलाली कर रही हैं।’ चौधरी ने आगे कहा कि, ‘ममता विपक्ष को कमजोर करने के लिए सब कुछ कर रही हैं क्योंकि उनके लिए पीएम मोदी को खुश करना जरूरी है।’

चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को बचाने के लिए ये सब कर रही हैं, जो प्रवर्तन निदेशालय (ED) के मामले का सामना कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि, ‘वह अपने भतीजे की रक्षा के लिए ऐसा कर रही हैं और वह जानती हैं कि सिर्फ पीएम मोदी ही उसे (अभिषेक) बचा सकते हैं।’ चौधरी ने ममता बनर्जी के उस बयान के जवाब में भी प्रतिक्रिया दी, जिसमे उन्होंने (ममता ने) कहा था कि वह 2020 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की तरह, 2024 में होने वाले अगले आम चुनावों में देश भर में भाजपा को हारते हुए देखना चाहती हैं।

बता दें कि इससे पहले, मतता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी की अगुवाई वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) के अस्तित्व पर निशाना साधते हुए कहा, “कोई UPA नहीं है”। तब से लेकर अब तक कांग्रेस नेता चौधरी कई मौकों पर ममता बनर्जी पर हमलावर रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com