AIRTEL ने पेश किया अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, देगी 10जीबी 4G डाटा

मुंबई: भारतीय टेलीकॉम दिग्गज AIRTEL ने हाल ही में सैमसंग के Galaxy J Series के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया था. इसके तहत Galaxy J सीरीज के यूजर्स को 259 रुपये में 10GB 4G डेटा दिया जा रहा था। लेकिन अब कंपनी ने इस सभी यूजर्स के लिए शुरू कर दिया है।

AIRTEL ने पेश किया अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, देगी 10जीबी 4G डाटा

ये भी पढ़े: मात्र 490 रुपए में खरीदे 7,000 रुपए का सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए जाहिर है आपके पास 4G कनेक्टिविटी वाला नया स्मार्टफोन होना जरूरी है। इससे पहले इस कीमत में कंपनी 1GB डेटा देती थी, लेकिन बाजार में रिलायंस जियो की फ्री 4G सर्विस की वजह से कंपनियों ने अपने डेटा की कीमतें घटानी शुरू कर दी हैं जिनमें एयरटेल भी शामिल है।
259 रुपये के रीचार्ज के बाद पहले तो आपको 1GB डेटा मिलेगा। बाकी का 9GB डेटा आपको MyAirtel ऐप के जरिए लेना होगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी।
सबसे अजीब बात यह है कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ वो लोग ही उठा सकते हैं जिन्होंने नया स्मार्टफोन खरीदा है। अगर आपका हैंडसेट 30 दिन से पुराना है तो आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा। याद रखें कि एक यूजर 90 दिनों के अंदर सिर्फ तीन रीचार्ज ही करा सकता है। जिन जगहों पर एयरटेल 4G नहीं है वहां 3G डेटा दिया जाएगा।
31 दिसंबर तक रिलायंस जियो की तमाम सर्विसेज फ्री हैं, लेकिन फिलहाल कोई ऐसी टेलीकॉम कंपनी नहीं है जिसने यूजर्स को कम से कम एक महीने तक के लिए कोई भी सर्विस फ्री दी हो।  दूसरी कंपनियों ने कहने को तो अपने डेटा रेट्स कम कर दिए हैं, लेकिन जब आप उन्हें यूज करेंगे तो पहली दफा आपको भारी भरकम कीमत अदा करके प्लान लेना होता है।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com