Airtel सिर्फ 9 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में भी फ्री आउटगोइंग

Airtel सिर्फ 9 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में भी फ्री आउटगोइंग

Airtel ने एक बार फिर से रिलायंस जियो पर हमला बोलते हुए नया प्लान पेश किया है। एयरटेल ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए सिर्फ 9 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है। इस प्लान में 100 एमबी डाटा और 100 मैसेज भी मिल रहे हैं।Airtel सिर्फ 9 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में भी फ्री आउटगोइंगएयरटेल के इस प्लान की टक्कर जियो के 19 रुपये वाले पैक से होगी जिसमें 150 एमबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 20 मैसेज मिलते हैं। वहीं एयरटेल ने 23 रुपये का भी एक प्लान उतारा है जिसमें 200 एमबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज रोज मिलेंगे। इस प्लाव की वैधता 2 दिन की है। अगर आप एयरटेल का 9 रुपये वाला पैक लेना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट और माय एयरटेल ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले हाल ही में एयरटेल ने 93 रुपये को अपडेट किया है जिसमें अब 28 दिनों की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS मिलेगा।हालांकि कंपनी के 93 रुपये वाले प्लान अभी कुछ ही यूजर्स को मिल रहा है।

बाकि यूजर्स को अभी इंतजार करना होगा। ऐसे में आपके लिए बेहतर होगा कि रिचार्ज कराने से पहले अपना बेस्ट ऑफर चेक कर लें। बता दें कि एयरटेल के इस प्लान की टक्कर जियो के 98 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मिलते हैं 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com