रामरहीम के सभी बैंक खाते हुए बंद, जिला अधिकारियों ने बैंकों को सील करने का दिया आदेश

यौन शोषण के केस में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ बैंकों ने आर्थिक नाकेबंदी की तैयारी कर ली है. गुरमीत के जेल जाने के बाद हरियाणा प्रशासन ने सभी जिला अधिकारियों के जरिए राज्य के सभी बैंकों को आदेश दिया है.रामरहीम के सभी बैंक खाते हुए बंद, जिला अधिकारियों ने बैंकों को सील करने का दिया आदेशअभी-अभी: स्वाइन फ्लू के कारण भाजपा विधायक हुई मौत…..

इस निर्देश में कहा गया है कि गुरमीत राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा के सभी बैंक खातों से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी जल्द से जल्द प्रशासन को मुहैया कराई जाए. बैंकों को जारी आदेश के मुताबिक डेरा और राम रहीम के खातों में आने वाली रकम का पूरा ब्यौरा मांगा गया है.

#बड़ा फैसला: राम रहीम की सजा को लेकर दिल्ली-NCR में हाई अलर्ट, कई इलाकों में किया फ्लैग मार्च…

फिलहाल सिरसा शहर में कर्फ्यू है, लेकिन आजतक पर खबर देखने के बाद पूरे राज्य के व्यापारियों में हड़कंप है. डेरा को बड़ी तादाद में गुड़, चीनी, चावल, अनाज सप्लाई करने वाले व्यापारियों का लाखों रुपये बकाया है. 

कुछ व्यापारियों को भुगतान के चेक तो डेरा की ओर से मिल गए थे. लेकिन, अब उन्हें आशंका है कि उनके भुगतान का क्या होगा. उनके चैक कैश हो पाएंगे या नहीं. ये तो कर्फ्यू हटने और बैंक के खुलने पर ही पता चलेगा.

You May Also Like

English News