#बड़ा फैसला: राम रहीम की सजा को लेकर दिल्ली-NCR में हाई अलर्ट, कई इलाकों में किया फ्लैग मार्च…

बाबा गुरमीत राम रहीम पर आए फैसले के बाद दिल्ली और एनसीआर में हाई अलर्ट घोषित है और सोमवार को इस मामले पर सजा सुनाए जाने को देखते हुए दिल्ली के 11 जिलों में धारा 144 लगाई गई है. रविवार को दिल्ली पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया और लोगों को शांति कायम रखने के लिए समझाया. हालांकि प्रशासन ने यह साफ किया है कि दिल्ली के स्कूल-कॉलेज सोमवार को खुले रहेंगे. दिल्ली पुलिस ने इस अफवाह का भी खंडन किया है कि सोमवार को किसी प्रकार का रूट डायवर्जन होगा. पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया में प्रसारित हो रहीं ऐसी खबरें झूठी हैं और सभी रास्ते खुले रहेंगे.राम रहीम की सजा को लेकर दिल्ली-NCR में हाई अलर्टजलपाईगुड़ी में गाय ले जाते दो लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर दो व्यक्तियों की हत्या….

उपद्रवियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: डीएसपी

दिल्ली के मयूर विहार इलाके के डीसीपी ओमवीर ने कहा, ‘हम कल उपद्रव करने वालों पर जीरो टालरेंस रखेंगे और बेहद सख्त एक्शन लेंगे.’ पुलिस लोगों को संदेश देने की कोशिश कर रही है कि वह सर्तक है और लोग किसी अफवाह पर ध्यान न दें. गौरतलब है कि राम रहीम को सोमवार दोपहर को सजा सुनाई जाएगी और इसके लिए हरियाणा, पंजाब के अलावा दिल्ली-एनसीआर भी हाई अलर्ट पर हैं.

सिर्फ गाजियाबाद में बंद रहेंगे स्कूल

हालांकि सोमवार को दिल्ली के तमाम स्कूल-कॉलेज खुले रहेंगे. इसी प्रकार नोएडा में भी स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे. नोएडा में भी धारा 144 लागू है. नोएडा पुलिस ने रविवार को कई जगहों पर फ्लैग मार्च किया और उपद्रव करने वालों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की योजना है. गुरुग्राम में भी स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे. पुलिस की बात करें तो गुरुग्राम में भी धारा लागू 144 है. पुलिस ने कई जगहों पर फ्लैग मार्च किया. दूसरी तरफ, गाजियाबाद के डीएम के आदेश के मुताबिक सोमवार को गाजियाबाद में स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे. गाजियाबाद में भी धारा 144 लगाया है. पुलिस ने कई जगहों पर फ्लैग मार्च किया.

You May Also Like

English News