ओलंपिक में इजराइल गोल्ड जीता तो ट्रोल हुए अनु मलिक, जानें कनेक्शन

इन दिनों ओलंपिक तो वैसे ही सुर्खियों में है पर ओलंपिक को लेकर भारतीय संगीतकार व निर्देशक अनु मलिक भी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल ओलंपिक में कुछ ऐसा हुआ है जिसे लेकर अनु मलिक अब ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें किस बात के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया है तो चलिए जानते हैं कि अनु मलिक ने आखिर ऐसा क्या कर दिया जो वे अब ट्रोल हो रहे हैं।

इजराइल के राष्ट्रगान की धुन की चोरी का आरोप

दरअसल अनु मलिक अक्सर विवादित बयान दे कर ट्रोलर्स के निशाने पर आते हैं। हालांकि इस बार तो उन्होंने कोई विवादित बयान भी नहीं दिया और फिर भी उन्हें ट्रोलर्स ने ट्रोल कर दिया। दरअसल टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम करने वाले देश इजराइल को मेडल सेरेमनी में मेडल मिलने के दौरान वहां का नेशनल ऐंथम प्ले हुआ था तो उसकी धुन कुछ लोगों को सुनीसुनी सी लगी। लोगों को उसकी धुन अनु मलिक के एक गाने से मिलती जुलती लगी और लोगों ने अनु मलिक पर धुन चोरी करने का आरोप लगा दिया। वे धुन चोरी करने की बात को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

इस फिल्म के एक गाने से मिलती है धुन

मेडल सेरेमनी में जब इजराइल का राष्ट्रीय गान बजा तो कुछ भारतीय ट्रोलर्स को धुन जानीपहचानी सी लगी। वहां के राष्ट्रगान की धुन लोगों को साल 1996 में आई फिल्म के एक हिट गाने से हूबहू मिलती हुई लगी। फिल्म दिलजले के गाने मेरा मुल्क मेरा देश गाने की धुन से वहां के राष्ट्रगान की धुन मिल रही थी। इसी बात को लेकर तिल का ताड़ बन गया और सोशल मीडिया पर अनु मलिक हमेशा की तरह धुन चोरी करने के आरोप में ट्रोल हो गए।

इंटरनेट न होता तो नहीं खुलती पोल

सोशल मीडिया पर अनु मलिक को लेकर कई तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई बार उन पर धुन चोरी करने के आरोप लगे हैं। ट्रोलर्स इंटरनेट का शुक्रिया कर रहे हैं कि अगर ये न होता तो अनु मलिक की चोरी तो पकड़ी ही नहीं जाती। इंटरनेट ने उनकी पोल खोल कर रख दी है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com