Apple जल्द लाएगा अपना पहला फोल्डेबल iPhone

मार्केट में फोल्डेबल फोन के लिए सैमसंग, मोटोरोला जैसे नाम काफी समय से पॉपुलर हैं।

वहीं, जब बात एपल की आती है कंपनी ने अभी तक अपने यूजर्स के लिए फोल्डेबल आईफोन को पेश नहीं किया है। अगर आप भी फोल्डेबल आईफोन के इंतजार में हैं तो ये जानकारी आपका दिल खुश कर सकती है।

जल्द होगी फोल्डेबल आईफोन की एंट्री

एपल बहुत जल्द अपने ग्राहकों के लिए फोल्डेबल डिवाइस ला सकता है। 9to5Mac की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कंपनी फोल्डेबल आईफोन पर काम कर रही है।

वहीं, ग्राहकों के लिए फोल्डेबल आईफोन 2026 के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद भी की जा रही है।

हाईटॉन्ग इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक जेफ पु (Citing Haitong International Securities analyst Jeff Pu) का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि सप्लाई चेन चेक को देखते हुए एपल फोल्डेबल डिवाइस को लाया जाने के संभावना है।

साल 2025 के अंत में शुरू हो सकता है प्रोडक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 20.3 इंच वाले फोल्डेबल डिवाइस का एक बड़े लेवल पर प्रोडक्शन शुरू कर सकता है। इन डिवाइस का प्रोडक्शन 2025 के अंत में शुरू किया जा सकता है।

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब एपल के फोल्डेबल फोन को लेकर किसी तरह की रिपोर्ट सामने आई हो।

इससे पहले भी Apple supply chain analyst Ming-Chi Kuo की ओर से भी जानकारी सामने आई थी कि कंपनी 20.3 इंच फोल्डेबल मैकबुक पर काम कर रही है। इस मैकबुक को 2027 में रिलीज किए जाने की जानकारी सामने आई थी।

new line-up for Apple के साथ होगी एंट्री

Jeff Pu का कहना है कि एपल के फोल्डेबल डिवाइस को new line-up for Apple के तहत लॉन्च किया जाएगा। इस लॉन्च के साथ कंपनी अल्ट्रा हाई-एंड मार्केट को टार्गेट करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, एपल फोल्डेबल आईफोन के लिए दो स्क्रीन साइज पर विचार कर रहा है। कंपनी 7.9 इंच और 8.3 स्क्रीन साइज को लाने पर विचार कर रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com