Apple वॉच 9 सीरीज को सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका

Apple Watch Series 9 के 41mm और 45mm दोनों मॉडल की लॉन्च के वक्त कीमत 41900 रुपये और 44900 रुपये थी। लेकिन अब इन्हें कम दाम में खरीदने का सुनहरा मौका है। यह वॉच अमेजन पर 8000 रुपये कम में देखी गई है। स्मार्टवॉच पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं। यहां से खरीदारी करने पर आपकी अच्छी बचत हो सकती है।

Apple वॉच 9 सीरीज को आईफोन 15 सीरीज के साथ वंडरलस्ट इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था। इसमें वॉच सीरीज 8 की तुलना में कई अपग्रेड फीचर्स शामिल किए गए हैं। यह वॉच दो केस साइज 41mm और 45mm में पेश की जाती है।

लॉन्च के वक्त इन दोनों मॉडल की कीमत काफी ज्यादा थी। लेकिन अब इन्हें कम दाम में खरीदा जा सकता है। आइए वॉच 9 सीरीज की नई कीमतों के बारे में जान लेते हैं।

डिस्काउंट के साथ खरीदें Apple Watch Series 9

Apple Watch Series 9 के 41mm और 45mm दोनों की लॉन्च के वक्त कीमत 41,900 रुपये और 44,900 रुपये थी। लेकिन अब इन्हें कम दाम में खरीदने का सुनहरा मौका है।

यह वॉच अमेजन पर 8000 रुपये कम में देखी गई है। यह डिस्काउंट 5 मिमी जीपीएस संस्करण पर दिया जा रहा है।

इसके 45mm GPS वेरिएंट की कीमत अमेजन पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट लगने के बाद 37,999 रुपये रह जाती है। डील में ग्राहक अपने पुराने फोन को एक्सचेंज डील के तहत दे सकते हैं।

अगर फोन की कंडिशन सही रहती है तो उसकी सही कीमत आपको मिल जाएगी। एक्सचेंज के तहत 27,550 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

इस हिसाब से देखें तो प्रभावी कीमत 10,449 रुपये रह जाती है। इसके अलावा, अगर अमेजन पे ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 2,594 रुपये तक का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। एपल वॉच 9 सीरीज की स्मार्टफोन को अफॉर्डेबल दाम में खरीदने का यह अच्छा मौका है।

इस पर अमेजन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और आखिर में इस पर ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है।

Apple Watch Series 9 फीचर्स
एडवांस S9 सिप: एपल वॉच सीरीज 9 में एंडवांस SiP (System in Package) दिया गया है, जिसमें दूसरी पीढ़ी का अल्ट्रा वाइडबैंड (UWB) चिपसेट और एक नया 4-कोर न्यूरल इंजन शामिल है।

बेहतर परफॉर्मेंस: यह वॉच पिछली सीरीज की तुलना में बेहतर परफॉर्मेंस और टास्क हैंडल कर सकती है।

बेहतर बैटरी लाइफ: इसमें दी गई बैटरी को सिंगल चार्ज में नॉर्मल यूज पर 18 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, लो पावर मोड में यह 36 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है।

नए फीचर्स: एपल की नई स्मार्टवॉच में इनोवेटिव डबल टैप गेस्चर, ऑन डिवाइस सिरी, म्यूजिक प्लेबैक के लिए यूजर कंट्रोल, मैनेज अलार्म जैसे फीचर दिए गए हैं। इसे इशारों के साथ कैमरा रिमोट के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com