हिजाब को लेकर सांसद प्रज्ञा के बयान पर आरिफ मसूद ने किया पलटवार

भोपाल: MP में हिजाब को लेकर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर सियासत तेज हो गई है। सांसद के बयान के एक दिन पश्चात् बृहस्पतिवार को कांग्रेस MLA आरिफ मसूद ने पलटवार करते हुए कहा कि ऋग्वेद में महिलाओं के पर्दे की बात लिखी है। मैं नहीं चाहता कि सांसद मुस्लिम समाज से क्षमा मांगे।

वही MLA आरिफ मसूद ने कहा कि उनका बयान अफसोसजनक लगा। मैं यह बोलूं कि वह भोपाल के लोग या मुस्लिम श्रेणी से क्षमा मांगे यह उचित नहीं होगा। क्योंकि उन्होंने पहले हेमंत करकरे पर विवादित टिप्पणी की, किन्तु उनके परिवार से क्षमा नहीं मागी। वह इस प्रकार की शैली की आदी हैं। मैं उनको एक बात बोलना चाहता हूं कि वह जिस धर्म को मानती हैं, उस धर्म के ऋग्वेद में द्वितीय खण्ड में पहनावे को लेकर जानकारी दी है। उसमें साफ़ लिखा है कि महिलाओं को पर्दा करना चाहिए। मैं उनसे अपील करुंगा कि किसी समुदाय पर टिप्पणी करने से पहले ऋग्वेद को पढ़ें। अगर मैं जो बोल रहा हूं वह सही है तो उनको भोपाल के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बुधवार को एक समारोह में भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हिजाब को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि भारत में हिजाब पहनने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम महिलाओं को घरों में हिजाब पहनने की आवश्यकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com