Asus ZenFone 7 में अब 16GB रैम की सुविधा होगी उपलब्ध, इस स्मार्टफोन को Geekbench पर किया गया स्पॉट

Asus के अप​कमिंग स्मार्टफोन को लेकर पिछले दिनों से लीक्स सामने आ रहे हैं और चर्चा है कि कंपनी Asus ZenFone 7 को बाजार में उतारने वाली है। वहीं इन सभी चर्चाओं के बीच यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें यूजर्स को 16GB रैम की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन भारत में पिछले साल लॉन्च किए गए Asus 6Z का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने अप​कमिंग स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Geekbench पर ​हुई लिस्टिंग के अनुसार Asus ZenFone 7 को Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। बैंचमार्किंग साइट पर यह फोन Asus ZF कोडनेम के साथ लिस्ट है और ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे बाजार में ZenFone 7 या 7Z नाम से लॉन्च कर सकती है।

इस स्मार्टफोन की मुख्य यूएसपी इसकी रैम होगी क्योंकि जहां मार्केट में 8GB और 12GB रैम वाले स्मार्टफोन चर्चा में हैं, वहीं Asus इसमें 16GB रैम का उपयोग करेगी। बता दें कि Geekbench पर Asus ZenFone 7 की लिस्टिंग से जुड़ी जानकारी एक टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट के जरिए शेयर की है।

हालांकि लिस्टिंग में Asus ZenFone 7 में इस्तेमाल होने वाले प्रोसेसर का नाम नहीं दिया गया है, बल्कि इसमें प्रोसेसर के साथ कोडनेम ‘kona’ लिखा हुआ है। जो कि Snapdragon 865 चिपसट का कोडनेम है और ऐसे में स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश होगा। लिस्टिंग में Asus ZenFone 7 को 973 सिंगल कोर और 3346 मल्टी कोर स्कोर प्राप्त हुआ है। हालांकि उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट व अन्य फीचर्स की जानकारी शेयर कर सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com