BBL: विकेट कीपिंग के दौरान जोस बटलर के सिर पर लगी गहरी चोट...

BBL: विकेट कीपिंग के दौरान जोस बटलर के सिर पर लगी गहरी चोट…

ऑस्ट्रेलिया में सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के बीच चल रही बिग बैश लीग (बीबीएल) के पहले मैच में विकेट कीपिंग कर रहे सिडनी थंडर के खिलाड़ी जोस बटलर बाल-बाल बच गए। दरअसल, सिडनी थंडर की तरफ से जोस बटलर कीपिंग कर रहे थे, अर्जुन नायर गेंदबाजी कर रहे थे। BBL: विकेट कीपिंग के दौरान जोस बटलर के सिर पर लगी गहरी चोट...

टी10 लीग: जानिए किस बैट्समैन के बैट से निकले 162 छक्‍के…

बल्लेबाजी कर रहे सैम बिलिंग ने लैग साइड पर शॉट खेला और दो रन के लिए भागे। तभी लैग साइड पर खड़े फील्डर ने बॉल फील्ड कर तेजी से बटलर की ओर थ्रो कर दी। बॉल जमीन पर टप्पा खाने के बाद ज्यादा बाउंस होकर सीधा बटलर के सिर पर जा लगी। बटलर झुक गए। स्टेडियम में भी सब बटलर को देखकर सन्न रह गए। हालांकि बटलर ने कीपिंग करते वक्त हेलमेट पहने हुए थे। लेकिन वह असहज दिख रहे थे। हालांकि तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया। उनका चैक-अप किया गया। सब ठीक था तब जाकर मैच को आगे बढ़ाया गया।

गौरतलब है कि सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के बीच का यह पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए। 150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जोस बटलर पहले ही ओवर में शून्य पर आउट हो गए। कर्टिस पैटरसन और कप्तान शेन वॉटसन ने दूसरे विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की।

सिडनी थंडर की तरफ से वॉटसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। शेन वॉटसन ने जरूर 46 गेंदों में 77 रन की शानदार पारी खेली। वॉटसन ने अपनी पारी में 6 छक्के और 6 चौके लगाए। जबकि सिडनी सिक्सर्स के लिए सबसे ज्यादा 32 रन सैम बिलिंग्स ने बनाए। निक मैडिंसन ने भी 31 रनों की पारी खेली। वहीं डेनियल ह्यूज ने 29 रन बनाए। 

टीम को आखिरी ओवर में 16 रन की जरूरत थी। क्रीज पर एडियन ब्लिजार्ड और अर्जुन नायर थे। सिक्सर्स की ओर से सीन एबॉट गेंदबाजी करने आए। युवा बल्लेबाज अर्जुन नायर ने पहली दो गेंदों पर चौके जड़कर टीम थंडर के लिए मैच में जान ला दी। इसके बाद अर्जुन नायर ने एक रन लिया और अगली गेंद पर ब्लिजार्ड ने चौका जड़कर अपनी टीम की जीत तय कर दी।  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com