जलपाईगुड़ी में गाय ले जाते दो लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर दो व्यक्तियों की हत्या….

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में पशु तस्करी करने के संदेह में भीड़ ने पीट-पीट कर दो व्यक्तियों की हत्या कर दी. वहीं उनके एक साथी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.जलपाईगुड़ी में गाय ले जाते दो लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर दो व्यक्तियों की हत्या....अभी-अभी : यूपी के अमेठी मेें पत्रकार को मारी गयी गोली

तीनों व्यक्ति दो पिक-अप वाहन में भरकर पशुओं को कहीं ले जा रहे थे. धूपगढ़ी के नजदीक झारसालबोनी गांव के लोगों ने उन्हें रोक लिया और उनको पीटना शुरु कर दिया. इसमें दो लोगों की मौत हो गई और उनमें से एक व्यक्ति फरार होने में कामयाब रहा.

धूपगढ़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, “पशु तस्करी के संदेह में गांव वालों ने हफीजुल शेख और अनवर हुसैन की पीट-पीट कर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि भीड ने तड़के उनके वाहन का पीछा किया और उन्हें खींचकर बाहर निकाला. इसके साथ ही भीड़ ने वाहन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. उन्होंने कहा कि हम जांच कर रहे हैं कि पीड़ित पशुओं का वैधानिक तरीके से व्यापार करने वाले थे या पशु तस्कर थे.”

अधिकारी ने बताया, “दोनों पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया .” साथ ही उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

जब अधिकारी से पूछा गया कि क्या स्थानीय निवासियों ने गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी या फिर यह तथाकथित गो-रक्षक दल का काम था, उन्होंने कहा, “जांच अभी चल रही है.”

You May Also Like

English News