Big News: भदोही हादसे पर सीएम ने जताया शोक, घायलों के उपचार का दिया आदेश

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में चौरी थाना क्षेत्र के रोहता बाजार में शनिवार को एक दुकान में हुए विस्फोट में 12 लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए। विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि आसपास के तीन मकान भी ध्वस्त हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद भदोही के एक मकान में विस्फोट के कारण लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।


उन्होंने इस घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया है। सरकारी प्रवक्ता ने लखनऊ में बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि विस्फोट कलियर मंसूरी की दुकान पर हुआ।

मंसूरी ने भी विस्फोट में जान गंवा दी। स्थानीय लोगों का दावा है कि मंसूरी अवैध पटाखे का कारोबार करता था। इससे पहले की खबरों में कहा गया था कि चार मृतकों की पहचान हो गई हैण् हालांकिए जिलाधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी की भी पहचान नहीं हो पायी है और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रसाद ने बताया कि वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, फोरेंसिक विशेषज्ञ और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि चौरी पुलिस स्टेशन प्रभारी अजय कुमार सिंह और चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार वर्मा को निलंबित कर दिया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com