Big News: लखनऊ में भाजपा के पूर्व डिप्टी मेयर समेत पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विकासनगर स्थित सगरा मंदिर में पुजारी से मारपीट और लूटपाट करने के आरोप में पूर्व डिप्टी मेयर अभय सेठ समेत पांच के खिलाफ सोमवार को महानगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीडि़त के मुताबिक घटना की तहरीर देने के बाद भी विकासनगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर अब महानगर पुलिस छानबीन कर रही है।

सगरा मंदिर के पुजारी ब्रह्मचारी रामसनेही दास का आरोप है कि इंडियाबाजार विकासनगर के रहने वाले अशोक मिश्राए बिंदू मिश्राए राकेश शर्माए हीरालाल शर्मा और पूर्व डिप्टी मेयर अभय सेठ मंदिर की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। हाईराइज बिल्डिंग बनाने के लिए अशोक मिश्रा ने अभय सेठ से एग्रीमेंट करके कई साल से मंदिर की जमीन हथियाने का प्रयास कर रहे हैं।

करीब दो महीने पहले आरोपी रात करीब आठ बजे मंदिर में घुस आए। पुजारी को बुरी तरह से पीटा और चांदी सामानए कैश लूटकर फरार हो गए। पुजारी ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। पुलिस पहुंची तो पीडि़त को विकासनगर थाने ले गई। यहां तहरीर देने के बाद भी विकासनगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। थोड़े दिनों बाद आरोपित फिर मंदिर पहुंचे और तहरीर वापस लेने का दबाव बनाते मारपीट करने लगे।

इसमें मंदिर में काम करने वाले कुछ कर्मचारी भी घायल हो गए। इस घटना की जानकारी भी विकासनगर पुलिस को दी गई लेकिन इसबार भी कार्रवाई नहीं हुई। पीडि़त ने इसकी शिकायत एसएसपी से की तो उन्होंने कार्रवाई का निर्देश दिया। लेकिन एसएसपी के निर्देश को भी विकासनगर पुलिस ने ताक पर रख दिया। आखिकार पीडि़त ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इंस्पेक्टर महानगर शिवशंकर सिंह का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com