बड़ी खबर: पूर्व CM अखिलेश ने यूपी सरकार पर कसा तंज, कहा- इतना वक्त लिया, फिर भी पहले ही दिन मेट्रो ठप

लखनऊ मेट्रो के संचालन में पहले दिन ही आई तकनीकी दिक्कतों पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर तंज कसा। अखिलेश ने ट्वीट किया, लखनऊ मेट्रो तो पहले से ही बनकर तैयार थी, भारत सरकार ने CMRS (कमिश्नर ऑफ मेट्रो रेल सेफ्टी) के जरिए NOC देने में इतना लंबा वक़्त लिया, फिर भी पहले ही दिन मेट्रो ठप !बड़ी खबर: पूर्व CM अखिलेश ने यूपी सरकार पर कसा तंज, कहा- इतना वक्त लिया, फिर भी पहले ही दिन मेट्रो ठपअभी-अभी: राष्ट्रपति भवन से DM को आया फोन, चारो तरफ मचा हंगामा….

छह सितंबर से आम लोगों के लिए लखनऊ में मेट्रो सेवा प्रारंभ हो गई लेकिन बुधवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर से चली मेट्रो आलमबाग के पहले ही तकनीकी दिक्कत आने के कारण रुक गई। यात्री लगभग एक घंटे तक मेट्रो में फंसे रहे, फिर उन्हें इमरजेंसी डोर से निकाला गया। इसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल राम नाईक व प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम के साथ लखनऊ मेट्रो का शुभारंभ किया ‌था। इसके बाद से ही यूपी सरकार सपाइयों के निशाने पर है।

#बड़ी खबर: पहली बार पाकिस्तान ने किया कुबूल की आतंकवादियों का पनाहगार है उनका देश
उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव ने ही मुख्यमंत्री रहते हुए मेट्रो की आधार शिला रखी थी और इसे उनका ड्रीम प्रोजेक्ट कहा गया था। हालांकि, योगी द्वारा उद्घाटन के बाद भी सपाइयों ने ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार दोपहर हंगामा किया और उन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी।

You May Also Like

English News