बड़ी खबर: अगर लखनऊ में चाहते हैं फ्लैट, तो जानिए रज‌िस्ट्रेशन साइट सह‌ित पूरी ड‌िटेल….

एलडीए की 11 योजनाओं में फ्लैटों के लिए पंजीकरण शुक्रवार से ऑनलाइन खोले जाएंगे। 24 सितंबर तक पंजीकरण खुले रहेंगे। इसके बाद आवंटन के लिए पांच अक्तूबर को लॉटरी डाली जाएगी।बड़ी खबर: अगर लखनऊ में चाहते हैं फ्लैट, तो जानिए रज‌िस्ट्रेशन साइट सह‌ित पूरी ड‌िटेल....सड़कों पर भक्त बना रहे है रोटियां, और फुटपाथ पर सो रही है महिलाएं

ओएसडी राजेश शुक्ला ने बताया कि पहली बार फ्लैटों के पंजीकरण को आवेदन ऑनलाइन मांगे जा रहे हैं। इसके लिए अलग से बुकलेट उपलब्ध नहीं कराई जाएगी। एलडीए की वेबसाइट www.ldaonline.in पर आवेदन किए जा सकते हैं। इसके लिए फार्म डाउनलोड करने की सुविधा भी होगी। जिन फ्लैटों में आवेदन खोले जा रहे हैं उनमें अधिकतम मार्च 2019 तक काम पूरा कर कब्जा एलडीए देगा।

यहां के लिए खुल रहे आवेदन
– प्रियदर्शिनी में सोपान एंक्लेव-1, सोपान एंक्लेव-2
– मानसरोवर योजना में मृगशिरा
– कानपुर रोड योजना में श्रवण, सनराइज, फाल्गुनी, पूर्वा,
– जानकीपुरम योजना में सेक्टर-3 अफॉर्डेबल, जनेश्वर एंक्लेव, सरगम।
– सोपान एंक्लेव-1, मृगशिरा अपार्टमेंट, सनराईज अपार्टमेंट में एलडीए के फ्लैट बनकर तैयार। यहां लॉटरी के बाद तुरंत कब्जा दिया जा सकता है।

आसमान छू रही फ्लैटों की कीमतें

कानपुर रोड योजना के आद्रा अपार्टमेंट में कार्पेट एरिया 76.18 वर्गमी (सुपर एरिया 90 वर्गमी) की कीमत 62.59 लाख है। सुपर एरिया से भी दर का आकलन करें तो यह करीब 7000 वर्ग फुट आती है। 

इसी तरह पूर्वा अपार्टमेंट जिसमें फ्लैट का कार्पेट एरिया 35.05 वर्गमी (सुपर एरिया 45 वर्गमी) है। इसकी कीमत कीमत 27.25 लाख है। सुपर एरिया पर इसकी भी दर करीब 6000 रुपए प्रति वर्गफुट है। श्रवण अपार्टमेंट में 49.17 वर्गमी (सुपर एरिया 65 वर्गमी) के फ्लैट की कीमत 60.79 लाख है। सुपर एरिया से इसकी दर करीब 9300 रुपये पहुंच रही है।

You May Also Like

English News