#बड़ी खबर: भारी बारिश में डूब रही थीं महेश भट्ट की दोनों बहनें….

मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश से जल प्रभाव की समस्या ने मुंबई की जैसे जिंदगी ही रोक दी है. मुंबई की सड़कों पर निकले लोगों के लिए ये वाकई भयानक मंजर था जिसका सामना महेश भट्ट की बहनों को भी करना पड़ा है. महेश भट्ट ने अपनी दो बहनों को लेकर जो ट्वीट किए वे वाकई चौकानें वाले थे.#बड़ी खबर: भारी बारिश में डूब रही थीं महेश भट्ट की दोनों बहनें....आस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच में हराकर बंग्लादेश ने रचा इतिहास, जानएि नये रिकाड्र्स!

महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि उनकी दोनों बहने मुंबई के खार इलाके में बुरी तरह से फंस गई थीं और उनकी गाड़ी पूरी तरह से डूब चुकी थी. महेश भट्ट ने ट्वीट करके उनकी बहनों को उस इलाके से निकालने के लिए मदद मांगी.

महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि शाम 4:30 बजे के करीब खार इलाके में उनकी बहनों की गाड़ी पूरी तरह से डूब चुकी थी और वह भी डूबने की कगार पर ही थीं तभी वहां कुछ लोगों ने मदद की और उन्हें कार से समय पर निकाल लिया गया. महेश भट्ट ने ट्वीट कर उनके सही सलामत होने की जानकारी देते हुए लोगों को सुरक्षि‍त रहने के लिए कहा.

हेश भट्ट के अलावा कई बॉलीवुड सिलेब्स ने पानी में डूबी में हालातों के बारे में जानकारी भी दी और कई चौंकानें वाली वीडियोज भी शेयर किए.

You May Also Like

English News