Bigg Boss 11: बातों-बातों में सलमान ने किया विनर का खुलासा...

Bigg Boss 11: बातों-बातों में सलमान ने किया विनर का खुलासा…

बिग बॉस में अब केवल तीन ही हफ्ते बचे हैं। लेकिन इससे पहले ही शो के होस्ट और दबंग खान ने बातों ही बातों में शो के विनर का नाम ले डाला। जिससे सभी घरवाले हैरान रह गए है। लेकिन सबसे ज्यादा धक्का इस कंटेस्टेंट को लगा, चलिए जानते हैं कौन है शो का विनर… Bigg Boss 11: बातों-बातों में सलमान ने किया विनर का खुलासा...

जानिए- क्या है मामला, शादी के बाद अनुष्का शर्मा की गोद में ‘बेटा’….

वीकेंड का वार में अर्शी के जाने के बाद सलमान और घरवालों ने सिंगर मीका सिंह के साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती की। साथ ही क्रिसमस डे बड़ी धूमधाम से मनाया। सलमान ने मीका को शो में एक टास्क भी दिया। साथ ही सलमान और मीका ने एक साथ मिलकर गाने भी गाए। 

यहां तक कि मीका ने घर में एंट्री कर घरवालों को गिफ्ट दे उनका बहुत मनोरंजन किया। लेकिन मीका के शो से जाने के बाद सलमान फिर से स्क्रिन के जरिए घरवालों के पास पहुंचे। सलमान ने कहा कि शो का तेरवां हफ्ता शुरू होने वाला है और नॉक आउट भी होंगे इसके साथ जीतने के लिए एक-दूसरे  दोस्त में दंगल भी होगा।  

सलमान ने लव की चुटकी लेते हुए पूछा कि तेरवां हफ्ता शुरू होने वाला है और वे घर में अभी हैं। जिस पर सभी घरवालें हंसने लगे। इसके बाद सलमान ने हिना को कहा कि ऐसा ना हो लव फाइनल में पहुंच जाए और आपके हाथ से ट्रॉफी ले जाएं।  सलमान ये भी बोलें कि आकाश घर में अच्छा कर रहे हैं।  

बता दें कि इस वीकेंड का वार में अर्शी को घर से बेघर होना पड़ा जो कि घरवालों और दर्शकों के लिए सबसे चौंकाने वाला फैसला था। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी अर्शी के जाने से सलमान से बेहद खफा हैं। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com