Bigg Boss 17:विक्की जैन ने लगाए मुनव्वर फारुकी पर नज्लिया से जुड़े गंभीर आरोप

Bigg Boss 17 बिग बॉस के घर में दर्शकों को इस समय मुनव्वर फारुकी से जुड़ी चीजें ही देखने को मिल रही है। कभी आयशा खान के साथ पैचअप तो कभी मनारा चोपड़ा के साथ दोस्ती का खत्म होना। इन दिनों वह घर के लाइमलाइट सदस्य बने हुए हैं। अब इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें विक्की जैन उन पर आरोप लगाते हुए नजर आते हैं।

बिग बॉस 17 इन दिनों मुनव्वर फारुकी के इर्द-गिर्द चलते हुए नजर आ रहा है। इस हफ्ते जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे हैं, वो मुनव्वर ही हैं। जब से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने शो में एंट्री मारी है, तब से उनकी निजी जिंदगी सुर्खियों में आ गई है। एक बिग बॉस का एक नया प्रोमो शेयर किया गया।

इस प्रोमो में एक टास्क के दौरान विक्की जैन ने स्टैंड-अप कॉमेडियन पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोप को सुनने के बाद मुनव्वर इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं।

बिग बॉस ने घर में लगाई अदालत

दरअसल, बिग बॉस कंटेस्टेंट को एक टास्क देते हैं और कहते हैं कि फिलहाल मोहल्ले एक चर्चित सदस्य हैं, मुनव्वर और तारीफ की बात ये है कि कोई भी एक सदस्य इस चर्चा से छूटा नहीं है। तो क्यों न आज ये सारी बातें कर मुद्दा खत्म ही करें। अगर कोई इल्जाम है, तो चलिए लगाते हैं अदालत।

मुनव्वर की वकील बनी अंकिता

इसके बाद बिग बॉस के घर में अदालत लगती है और मुनव्वर फारुकी को कटघरे में खड़ा किया जाता है। मुनव्वर की तरफ से अंकिता उनकी वकील बनी हैं और विक्की जैन ऑपोसिट साइड से वकील हैं।

विक्की ने लगाए गंभीर आरोप

विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि उनके सारे रिश्तों में सवाल उठ जाता है कि उन्होंने जो इस घर में रिश्ते बनाए थे वो भी और उनके जो उनकी बाहर की चीज आई है वो भी सच है की नहीं। इसके बाद अंकिता, मुनव्वर का बचाव करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वो गलत थे, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो पहले असली थे या अब असली हैं।

इसके बाद विक्की जैन ने कहा कि मुनव्वर ने खेल में सहानुभूति हासिल करने के लिए ब्रेकअप के बावजूद नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते में होने का नाटक किया। मुनव्वर ने खेल में चुनिंदा लोगों के साथ रिश्ते बनाया है। आप ऐसी बातें कहते हैं, मेरा एक रिश्ता है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन एक दिन पता चला कि ऐसा कुछ है ही नहीं।

विक्की आगे कहते हैं ‘आप नजीला को जिंदा रख कर बहुत सारे मास का सपोर्ट लेना चाह रहे थे, लेकिन आयशा के इस घर में आने से वो सारी इमेज खत्म हो गई।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com