Birthday: संजू बाबा ने घर पर मनाया बर्थडे, पत्नी व दोस्तों संग किया सेलीब्रेट,देखिए तस्वीरें!

मुम्बई: बालीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाले संजू बाबा यानि संजय दत्त को कोई नहीं जानता है। संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 59 वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। शनिवार देर रात तक मुंबई में उनके घर पर पार्टी होती रह। इस पार्टी में संजय दत्त के कई करीबी दोस्त और रिलेटिव शामिल हुए। जिनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरें संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के लुक की सबसे ज्यादा बात की जा रही है।


आपको बता दें कि संजय की बड़ी बेटी बेटी त्रिशाला दत्त ने न्यूयॉर्क से अपने पापा संजय दत्त के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पोस्ट करते हुए त्रिशाला ने संजय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं संजय ने अपनी वाइफ मान्यता दत्त के साथ अपना जन्मदिन मनाया है। इस पार्टी में संजय दत्त काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पत्नी मान्यता के साथ वो मेहमानों की अगवानी करते दिखे। पार्टी में सबकी नजर संजय की वाइफ मान्यता पर रही। इस पार्टी में मान्यता और संजय दोनों ही ब्लैक ड्रेस में नजर आए मान्यता ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। इस पार्टी में एक्टरअभिनेता चंकी पांडे अपनी वाइफ संग नजर आए। काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी इस मौके पर संजय दत्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंची।

।बता दें कि हाल ही आपने संजय दत्त की बायोपिक संजू फिल्म में आप संजय दत्त की निजी जिन्दगी के कई राजों को बखूबी जाना। लेकिन आपको यह बात बता दें कि संजय अपनी फैमली से बहुत ही प्यार करते हैं।बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 रीलिज़ हुई हैं। जिसमें संजय दत्त की खूब तारिफें की जा रही है। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफि स पर फेल हो गई हो लेकिन संजय दत्त का जलवा आज भी कामय है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com