देवेंद्र फडणवीस के गढ़ में BJP विधायक ने कहा-पंकजा मुंडे बनें महाराष्ट्र की मुख्यमंत्री

देवेंद्र फडणवीस के गढ़ में काटोल के बीजेपी विधायक ने कहा कि पंकजा मुंडे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनना चाहिए. पंकजा मुंडे मुख्यमंत्री बनें इसके लिए काटोल के विधायक ने भगवान से प्रार्थना भी की. दिलचस्प यह है कि खुद पंकजा मुंडे ने इस शुभकामना का स्वागत किया है.देवेंद्र फडणवीस के गढ़ में BJP विधायक ने कहा-पंकजा मुंडे बनें महाराष्ट्र की मुख्यमंत्रीBig News: लखनऊ में इस साल की सबसे बड़ी लूट, लूटी गयी 73 किलो चांदी

काटोल के विधायक आशीष देशमुख ने कहा, ‘महाराष्ट्र में भी अब महिला मुख्यमंत्री बनना चाहिए. इस हिसाब से पंकजा मुंडे एक प्रबल महिला हैं और वह बहुजनों का नेतृत्व कर रही हैं.’ वह मुख्यमंत्री बनें, इसके लिए सार्वजनिक तौर पर प्रार्थना कर उन्होंने राज्य के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय दे दिया. सीएम देवेंद्र फडणवीस की होमपिच पर काटोल के विधायक द्वारा दिये गए इस वक्तव्य से लोग चकित हैं.

पंकजा ने किया स्वागत

खास बात यह है कि बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे इस अवसर पर मौजूद थीं और उन्होंने अपने भाजपा विधायक आशीष देशमुख द्वारा दी गई शुभकामना का कोई विरोध नहीं किया. पंकजा ने कहा, ‘आशीष ने मुझे जो शुभकामना दी है, मैं उसका स्वागत करती हूं, अब उनको आप परेशानी में डालने का काम आप न करें.’ 

दो दिन पहले ही भंडारा के सांसद नाना पाटोले ने मुख्यमंत्री पर टिपणी की थी. अब विधायक आशीष देशमुख ने पंकजा मुंडे को महाराष्ट्र का नेतृत्व करने चाहिए, ऐसा बयान देकर आग में घी डालने का काम किया है. 

पंकजा मुंडे काटोल में महिला बचत गट के कार्यक्रम में आई थी, वहीं आशीष देशमुख ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र का मुख्यमंत्रीबनना चाहिए. ये वही विधायक हैं, जिन्होंने अलग विदर्भ का समर्थन कर फडणवीस सरकार के विरोध में काम किया था.

You May Also Like

English News