Blackmail: ब्यूटी पार्लर संचालिका को इलेक्ट्रीशियन ने किया ब्लैकमेल, बनायी ब्लू फिल्म!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधनाी लखनऊ के ठाकुरगंज में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका ने एक इलेक्ट्रीशियन पर ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उससे पांच लाख रुपये ऐंठ लिये। अब वह बीस लाख रुपये की डिमांड कर रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी की नज़र अब पीडि़ता की बेटी पर भी खराब हो गयी थी। फिलहाल पीडि़ता ने इस बात की शिकायत महिला थाने में करते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।


ठाकुरगंज इलाके में में एक विधवा महिला ने बच्चों संग रहती है। करीब चार साल पहले उसने अपने व परिवार के पालन व पोषण के लिए एक ब्यूटी पार्लर खोला था। ब्यूटी पार्लर बनवाने के दौरान महिला ने हुसैनाबाद निवासी एक बिजली मिस्त्री से काम करवाया था। काम के दौरान इलेक्ट्रीशियन की महिला से दोस्ती हो गई और फिर दोनों के बीच संबंध हो गये।

मोबाइल से बनाया अश्लील वीडियो
महिला का आरोप है कि उसके अकेले होने का आरोपी उसका फायदा उठाने लगा। आरोपी ने मोबाइल फोन से उसकी ब्लू फिल्म बना ली। इसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो के नाम पर पीडि़त को ब्लैकमेल करने लगा। इस तरह आरोपी ने पीडि़त महिला को ब्लैकमेल कर करीब पांच लाख रुपये और जेवरात ऐंठ लिये। अब 20 लाख रुपये की कर रहा है मांग
महिला का आरोप है कि आरोपी का हौंसला बढऩे पर उसने बीस लाख रुपये की डिमांड की। पीडि़ता ने जब उससे अश्लील फिल्म डिलिट करने के लिए कहा तो उसके बदले उसने बीस लाख रुपये की डिमांड की। महिला ने इतने रुपये के इंतजाम न होने का हवाला दिया तो आरोपी ने बीस लाख रुपये या फिर उसकी बेटी से शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया।

बेटी की इज्जत बचाने के लिए पहुंची पुलिस के पास
ब्यूटी पार्लर संचालिका ने अपने साथ हुई घटना को किसी तरह दबाने का प्रयास किया लेकिन जब बात उसकी बेटी की इज्जत पर बन आयी तो उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया। महिला का कहना है कि वह शिकायत लेकर सबसे पहले आरोपी के घर पहुंची तो उसकी पत्नी ने पति की इस हरकत पर उसको छोड़ दिया। इसके बावजूद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आरोपी लगातर महिला पर उसकी बेटी से संबंध बनाने का दवाब डाल रहा है। अब पीडि़त महिला शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com