Afghan security forces inspect the site of a suicide car bomb attack near the Kabul airport in Kabul, Afghanistan, Monday, Dec. 28, 2015. No group has claimed responsibility for the early-morning attack. (AP Photo/Rahmat Gul)

Blast:अभी-अभी आत्मघाती विस्फोट, 31 की मौत, कई घायल !

काबूल: अफगानिस्तान की राजधनी काबुल में वोटर रजिस्ट्रेशन सेंटर को निशाना बनाकर किए गए आत्मघाती विस्फोट में 31 लोगों की मौत हो गई जबकि 54 के घायल होने की ख़बर है। अफगानिस्तान के अधिकारियों के मुताबिक घायलों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्री के प्रवक्ता वाहिद माजरो ने रविवार को हुए इस हमले की पुष्टि की है जिसमें पहले चार के मरने और 15 के घायल होने की ख़बर थी। अमाक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार इस विस्फोट की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।

हालांकि इस रिपोर्ट को पुख्ता करने के लिए एजेंसी ने कोई तथ्य या ब्यौरा नहीं दिया है। आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्त नजिब दानिश ने कहा कि एक हमलावर पैदल ही सेंटर में आया जहां पर आधिकारी इस साल होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर वोटर रजिस्ट्रेशन के तहत आईकार्ड जारी कर रहे थे।

पिछले कई हफ्तों से चली आ रही शांति के बाद यह हमला किया गया है। विस्फोट के फौरन बाद घटना की जगह की जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें एक महिला समेत चार लोगों के शव जमीन में पड़े हुए हैं और कार क्षतिग्रस्त खड़ी है

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com