Bollywood: एक्ट्रेस तबु आज मना रहीं हैं आपना 46 वां जन्मदिन, जानिए क्यों हैं अब तक सिंगल!

मुम्बई: बालीवुड की मंझी पर एक्ट्रेस तबु आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं। तबु तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है। तबु की हाल ही में फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने अब तक 200 करोड़ की कमाई कर ली है।


दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तबु की सुंदरता को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि वो उम्र के इस पड़ाव पर हैं। 1980 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं तबु ने अपने अब तक के करियर में तरह-तरह के किरदार निभाये और पॉपुलर हो गईं। फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से तबु का रुझान बचपन से ही फिल्मों की तरफ था।

यही वजह थी कि काफी कम उम्र में ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ले ली थी। इसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग का ऐसा लोहा मनवाया कि सभी देखते रह गए। धीरे-धीरे तबु अपने फिल्मी सफर में आगे बढऩे लगीं। इतनी मंझी हुई एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाने का श्रेय स्वर्गीय देव आनंद को जाता है।

जिन्होंने अपनी फिल्म हम नौजवान में तबु को मौका दिया। उस वक्त तब्बू महज 14 साल की थीं और इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने फिल्म में एक रेप पीडि़ता का किरदार निभाया। इस किरदार में तबु ने दर्शकों को अंदर तक झकझोर दिया और अपना मुरीद बना लिया। इसके बाद तो फिर तबु ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

उनकी जिन्दगी भी काफी उतार चढ़ावों से भरी रही। फिलहाल अभी तक तबु सिंगल हैं। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में तबु ने अपने सिंगल होने का बड़ा कारण बताया है।

उन्होंने कहा कि अगर आज मैं सिंगल हूं तो वो सिर्फ अजय देवगन की वजह से। तब्बू ने कहा था कि मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे।

ये दोनों ही मुझ पर नजर रखते थे और फॉलो करते थे। अगर कोई लड़का मेरे आसपास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे। इसी वजह से आजतक मैं सिंगल हूं और इसकी वजह? सिर्फ अजय है। तबु ने आगे कहाए मैं उससे कहती भी थी कि वो मेरे लिए शादी लायक एक लड़का ढूंढ़ दे। लेकिन उसने नहीं ढूंढा।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com