Bollywood: क्या फिर शादी करने वाले है एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन?

मुम्बई: बालीवुड में जितनी जल्दी रिश्ते टूटे हैं, उतनी जल्दी रिश्ते फिर से जुड़ भी जाते हैं। अब ऐसी ही कुछ खबर एक्टर ऋतिक रोशन के बारे में सामने आ रही है। एक्टर ऋतिक रोशन के फिर से शादी की खबरें हैं। साल 2014 में तलाक के बाद भी ऋ तिक और सुजैन को अक्सर साथ में आउटिंग करते हुए देखा जाता रहा है।

दोनों ने फैसला लिया था कि अपने टूटे रिश्ते का असर वो दोनों बच्चों पर नहीं पडऩे देंगे। इसके चलते ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ कभी वैकेशन, कभी मूवी डेट तो कभी डिनर डेट पर देखे जाते रहे।हाल ही में ये फैमिली यानी कि ऋतिक, सुजैन, ऋ हान और ऋ दान फिल्म देखने साथ पहुंचीं। इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे सुजैन और ऋ तिक का तलाक भले हो चुका हो पर दोनों की दोस्ती अब भी कायम है। खबरें ये भी है कि ऋ तिक फिर से सुजैन से शादी करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने पापा राकेश रोशन को भी मना लिया है। सुजैन भी इसके लिए तैयार हैं। लोग कहने लगे हैं कि वो दिन दूर नहीं जब दोनों फि र से विधिवत पति-पत्नी बन जाएंगे लेकिन फिलहाल शादी की कोई खबर नहीं मिल रही है।

बता दें ऋ तिक और सुजैन के दूर जाने में कंगना रनौत को लेकर हुए विवाद का बड़ा हाथ था। कंगना ने जब मीडिया में ऋ तिक की ई मेल्स लीक करनी शुरू की तो सबसे पहले सुजैन ही ऋ तिक के समर्थन में आई थीं। इतना ही नहीं 14 साल चले इस रिश्ते के टूटने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल का कथित अफेयर बता जा रहा था।

हालांकि ये सभी खबरें महज अफ वाहें निकली। सुपर 30 में ऋ तिक पहली बार बिहारी किरदार निभा रहे हैं और लगता है अपने किरदार की बारीकियों के समझने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है जो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुतए ऋ तिक रोशन अभिनीत सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com