एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी नंबर वन हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं

हम सब के अंदर कोई न कोई हुनर जरूर होता है. ऐसा कभी नहीं होता कि किसी इंसान में कोई हुनर ना हो. बहुत से लोग अपने हुनर को पहचान लेते हैं और उसी को अपना करियर या फिर हॉबी बना कर उसका फायदा उठाते हैं. अगर आपको जीवन में आगे बढ़ना हैं तो आप को अपने अंदर कि प्रतिभा को पहचाना चाहिए. बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं. ये बहुत किस्मत वाले होते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो एक्टिंग के अलावा भी कई कामों में निपुण हैं. जैसेसैफ अली खान बहुत अच्छा गिटार बजाते हैं, अक्की यानी अक्षय कुमार कुकिंग में एक्सपर्ट हैं. सलमान एक बहुत अच्छे पेंटर हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ सिंगिंग में भी बेस्ट हैं. आइए जानते हैं

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. बता दें, प्रियंका ने एक्टिंग में तो महारथ हासिल की ही है इसके साथ ही वह सिंगिंग में भी नंबर वन हैं. इन्होंने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी कई गाने गाएं हैं.

श्रद्धा कपूर
आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत क्रेज़ है. बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री’ सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में लोगों ने श्रद्धा के काम को काफी पसंद किया है. श्रद्धा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है और वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल होती हैं. बता दें, श्रद्धा को भी गाने का बहुत शौक है. वह ‘एक था विलेन’, ‘एबीसीडी’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुकी हैं.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने अपनी हर फिल्म में अदाकारी का लोहा मनवाया है. उन्होंने ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’, ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. बता दें, आलिया भट्ट भी अपनी दो फिल्मों ‘हाईवे’ और ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ में अपनी आवाज़ दे चुकी हैं.

जूही चावला
90 के दशक में जूही बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही ने उस दौर की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि जूही इंडस्ट्री की सबसे बबली हीरोइनों में से एक हैं. बता दें, बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथसाथ जूही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्हें शास्त्रीय संगीत की अच्छी समझ है. एक अवार्ड फंक्शन के दौरान उन्होंने ‘कल हो न हो’ का टाइटल ट्रैक गाकर सबको चौंका दिया था.

तारा सुतारिया
स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से फेमस तारा सुतारिया और उनकी बहन ने शास्त्रीय, मॉर्डन, लैटिन अमेरिकी और वेस्टर्न डांस की शिक्षा ली है. इसके अलावा वह बेहतरीन गायिका भी हैं. तारा सुतारिया सात साल ही उम्र से गाना गा रही हैं. उन्हें ओपेरासंगीत का भी ज्ञान है. तारा सुतारिया ने अपना करियर वीडियो जॉकी के तौर पर शुरू किया था. इन्होंने भारत और विदेश में कई संगीत की रिकॉर्डिंग भी की. तो ऐसे ही आप भी अपने अंदर के हुनर को जाने और उसे पहचान दें. एक हॉबी की ही तरह आप अपने हुनर को जिएं उसे मारे नहीं.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com