Bollywood Film: ठग्स आफ हिंदोस्तान फिल्म में आमिर खान का लुक सामने आया!

मुम्बई: यश राज प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लगभग सभी एक्टर्स के किरदारों का लुक सामने आ चुका है। लेकिन अभी तक इस फिल्म में आमिर खान का लुक सामने नहीं आया था। आखिरकार आमिर खान ने इस फिल्म के अपने असली लुक को जारी कर दिया है।


इस लुक में आमिर खान काफी दिलचस्प अंदाज में दिख रहे हैं। बता दें कि आमिर खान के लुक से कुछ समय पहले इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आई है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेेलर 27 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान फिरंगी मल्लाह के किरदार में नजर आएंगे।

अपने इस लुक को रिलीज करते हुए आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा और इ हैं हम फिरंगी मल्लाह हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है और भरोसा हमरा कामए दादी कसम !!! आप भी देखें आमिर खान के लुक को सामने लाता यह मोशन पोस्टरण्इस फिल्म में सबसे पहले अमिताभ बच्चन का लुक समाने आया।

बिग बी इस फिल्म में बख्तावर के किरदार में नजर आएंगे। उनका यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है। अगले दिन यश राज फिल्म ने अपनी इस फिल्म की दूसरी हीरोइन फातिमा सना शेख का लुक रिलीज किया जो इस फिल्म में जाफिरा के किरदार में नजर आने वाली हैं।

वहीं शनिवार को इस फिल्म में नजर आने वाली कैटरीना कैफ का भी लुक जारी किया गया था। यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास कंफेशंस ऑफ ए ठग पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com