रील से रियल लाइफ तक, अपनी बेटियों के लिए हीरो हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

पापा… एक शब्द में जैसे पूरी दुनिया समाई हो. एक बच्चे के लिए जिस तरह से मां जरूरी है उसी तरह पिता का भी अहम रोल होता है. वैसे तो पिता का प्यार किसी एक दिन का मोहताज नहीं होता। उनका हर दिन अपने बच्चों के लिए ही समर्पित होता है। आपको बता दें जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे दुनिया भर में मनाया जाता है. इस बार फादर्स डे को 20 जून के दिन सेलिब्रेट किया जाएगा. बॉलीवुड फिल्मों के जरिए हर इवेंट या सेलिब्रेशन को इतने अच्छे से सिल्वर स्क्रीन पर उतारा जारा है कि हम सभी उसे मनाने की चाह रखने लगते हैं. इसी वजह से फादर्स डे भी काफी खास और ट्रेंड में चलने लगा. वैसे अगर इस दिन की बॉलीवुड में बात की जाए तो ऐसे बहुत से एक्टर हैं, जो रील में पिता बनकर लोगों के दिलों पर राज करते हैं. इसके साथ ही रीयल लाइफ में भी वो अपनी बेटियों के लिए सुपर हीरो हैं. तो आइए जानते हैं फादर्स डे के इस मौके पर इन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में-

शाहरुख और सुहाना
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान 21 साल की हो चुकी हैं और वो अपने फैशन सेंस के साथ ही बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहती हैं. शाहरुख और सुहाना एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। शाहरुख अपनी बेटी को खूब सपोर्ट भी करते हैं. शाहरुख़ उनको किसी राजकुमारी से कम नहीं मानते। वहीं सुहाना के लिए उनके पिता सुपर हीरो से कम नहीं हैं.

आमिर और आयरा
आमिर खान की बेटी इरा खान 24 साल की हो चुकी हैं. आयरा भले ही अपने पिता के साथ न रहती हों लेकिन वो उनसे बहुत प्यार करती हैं और अक्सर वो अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करती हैं. अब लोगों को उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है. वो अक्सर बोल्ड फोटोज शेयर करने को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

अजय और न्यासा
अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन 18 साल की हैं और वह अभी ग्लैमर की दुनिया से थोड़ी दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अक्सर उनके रंग को लेकर यूजर्स द्वारा उनका मजाक उड़ाया जाता रहा है. ऐसे में अजय देवगन एक फादर की हैसियत से लोगों के मुँह कई बार बंद कर चुके हैं. इससे ये जग जाहिर है की बाप-बेटी में अच्छी बॉन्डिंग है और अजय अपनी बेटी के लिए एक प्रोटेक्टेड फादर हैं.

चंकी और अनन्या
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे 22 साल की हैं और पिछले साल उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनन्या अपने फादर को अपना दोस्त मानती हैं. अपने फादर के बारे में अनन्या कहती हैं की वो बहुत ही कंजूस टाइप के हैं पर पैसे की अहमियत भी उन्होंने अपने पापा से सीखी है.

बोनी कपूर और जाह्नवी
बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर 24  साल की हो चुकी हैं और 2018 में उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मां श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी ही अपने पिता का सहारा बनीं और दोनों बाप-बेटी ने एक-दूसरे को संभाला. जाह्नवी अपने पिता के साथ अक्सर वेकेशन के लिए जाया करती हैं.

सैफ और सारा
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान 25 साल की हैं और उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था. उसके बाद फिल्म ‘सिंबा’ में भी वह एक मजबूत किरदार में नजर आईं. इन्होंने और भी कई सारी फ़िल्में की हैं. सैफ अली खान बेटी को बहुत सपोर्ट करते हैं और सारा अक्सर उनसे मिलने उनके घर भी जाया करती हैं. अमृता सिंह से तलाक के बाद भी सैफ अपने बच्चों से मिलते रहते थे. दोनों में बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com