मारुति की नई ब्रेजा में सनरूफ की खासियत, बुकिंग शुरू

मारुति कंपनी अपनी नई कार को लेकर काफी उत्साहित है। कंपनी की ओर से कार की लांचिंग की तिथि घोषित कर दी गई है। नई कार ब्रेजा अपनी पिछली कारों से काफी अच्छी और खासियत से भरी हुई है। इसमें सनरूफ को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी थी जिसका खुलासा कंपनी ने कर दिया है। नई मारुति ब्रेजा में अपडेटेड अर्टिगा की और अधिक आगे का हाइब्रिड सीरीज इंजन मिलेगा। साथ ही यह पावर और क्षमता से भरी हुई होगी। आइए जानते हैं।

कार की बुकिंग शुरू
मारुति की यह नई ब्रेजा नई पीढ़ी की कार है। यह सब काम्पैक्ट एसयूवी है। इसकी देश में बुकिंग शुरू हो गई है और जल्द ही डिलीवरी होनी शुरू  होगी। आप चाहें तो कंपनी की वेबसाइट पर जाकर या फिर सीधे शोरूम में जाकर अपनी बुकिंग करा सकते हैं। बुकिंग 11000 रुपए में हो रही है। कार का टीचर भी जारी कर दिया गया है। इसमें झलक दिखी है लेकिन यह टीजर कई खुलासे भी कर रहा है कार के बारे में।

मिलेगा सनरूफ, जानिए खासियत
कंपनी की ओर से ब्रेजा का टीचर लांच किया गया तो लोगों को जानकारी हो गई कि अब कार में सनरूफ भी मिल रहा है। उुसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ होगा जो आपको अलग ही अनुभव कराएगा। इसके अलावा मारुति ब्रेजा में और भी कई खासियत है। यह 1.5लीटर का और 4 सिलेंडर का डुअलजेट पेट्रोल इंजन है। साथ ही 103बीएचपी पावर होगी। इसमें सीएनजी किट का भी विकल्प मिलेगा। साथ ही 5 स्पीड मैनुअल और पैडल शिफ्टर्स है। इसमें आपको छह एयरबैग मिलेंगे और इलेक्ट्रिानिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम भी होगा। साथ ही कंपनी ने और भी फीचर दिए हैं। अभी कीमत के बारे में यह 7.84 लाख रुपए से साढ़े 11 लाख रुपए तक की एक्सशोरूम कीमत के साथ मिलेगी। हो सकती है कि इसमें कुछ बढ़ोतरी के साथ यह मिले।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com