Breaking news: जेल में मिलने आई राम रहीम की मां, बातचीत के दौरन हुआ बड़ा खुलासा….

साध्वी रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम से मिलने के मां नसीब कौर आईं तो उन्होंने बेटे से 20 मिनट बात की और इस दौरान उन्होंने एक बड़ी बात कही, जानिए। Breaking news: जेल में मिलने आई राम रहीम की मां, बातचीत के दौरन हुआ बड़ा खुलासा....

अभी-अभी: पतंजल‌ि के प्रोड्क्टस लेकर हुआ बड़ा धमाका, अब बाबा रामदेव नहीं……..

करीब 20​ मिनट दोनों के बाद बातचीत हुई
साध्वी यौन उत्पीड़न मामले में सुनारिया जेल में बीस साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से वीरवार को उनकी मां नसीब कौर मिलने पहुंची। जेल में नसीब कौर ने करीब बीस मिनट तक डेरामुखी से बातचीत की। बातचीत में डेरामुखी ने मां से पूछा कि डेरा कैसा चल रहा है। इस पर मां ने जवाब दिया कि बेटा सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है। दोनों की इंटरकॉम फोन के जरिये बातचीत हुई। 

मां ने बेटे को ढांढस बंधाया और धैर्य रखने को कहा
सूत्रों के अनुसार डेरामुखी की मां नसीब कौर राजस्थान के गंगानगर से राजस्थान नंबर की मारूती करेजा कार से चालक पंजाब के बटिंडा स्थित भारतनगर निवासी इकबाल के साथ शाम तीन बजकर दस मिनट पर सुनारिया जेल पहुंची। नसीब कौर बेटे राम रहीम के साथ 20​ मिनट तक रहीं। इस दौरान मां ने बेटे को ढांढस बंधाया और धैर्य रखने को कहा। करीब सवा चार बजे नसीब कौर वापस हिसार की ओर रवाना हो गईं।

मां को देखकर रोने लगा राम रहीम
सूत्रों के अनुसार, मां नसीब कौर से मिलने के बाद राम रहीम शांत नजर आ रह था। हालांकि राम रहीम को जब मुलाकात कक्ष में लाया गया तो मां को देखकर उसकी आंखें भर आई। डेरामुखी को देखकर उसकी मां भी रोने लगी। करीब पांच मिनट तक दोनों आंखों में आंसू लेकर बातचीत करते रहे। बाद में डेरा मुखी ने मां से डेरे में बारे में पूछा। नसीब कौर ने कहा कि वैसे तो सभी लोग फिलहाल राजस्थान में है। लेकिन डेरे में सारा काम काज सामान्य है।

डेरे में सर्च ऑपरेशन के बारे में बताया

मां ने बताया कि कुछ दिन पहले ही डेरे में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन भी चलाया था। राम रहीम से मिलने के लिए आई नसीब कौर के साथ सुरक्षाकर्मियों की दो अन्य गाड़ियां थी। जेल तक रास्ते पर लगे पुलिस और पैरा मिलिट्री के संयुक्त नाके पर नसीब कौर की कार को जांच के लिए रुकवाया गया। यहां पर वीडियोग्राफी करते हुए कार की चेकिंग की गई। फिर नसीब कौर और ड्राइवर का पहचान पत्र लिया गया और उन्हें जेल तक जाने दिया गया।

loading...

You May Also Like

English News