बुध ग्रह के मिथुन राशि में गोचर करने से करियर में मिलेगा फायदा

बुद्ध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे ऐसे में इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। मिथुन राशि के जातकों का करियर में क्या फायदा मिलेगा और कौन सा क्षेत्र करियर के लिए क्षेत्र अच्छा रहेगा! वैसे तो कुंडली में बहुत सारे ग्रह होते हैं लेकिन उन ग्रहों का प्रभाव अलग-अलग रूप से आप पर पड़ता है। आज हम बात करेंगे बुध ग्रह की। बुध ग्रह एक मात्र ऐसा ग्रह है जिससे आपको मनोरंजन के क्षेत्र में नौकरी मिलती है और आप उस क्षेत्र में सफलता हासिल करते हैं और साथ ही ऊंचाइयों तक जाते हैं। उन्हीं में से एक क्षेत्र है पत्रकारिता का।

जी हां आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ग्रह के बारे में जो आपको इस क्षेत्र में सफलता प्राप्त कराता है। लेकिन इस तरह के सपने उसी के साथ होते हैं जिनका ग्रह या यूं कहें कि जिनकी कुंडली में संबंधित ग्रह का संबंध रहा हो। । फिर चाहे वह मनोरंजन का क्षेत्र हो या फिर पत्रकारिता का। टीवीएस स्क्रीन के माध्यम से लोग आपको देखें पूरी दुनिया में आपका नाम हो और पहचाने जाओ इसका सपना हर कोई देखता है।

वाणी को देता है शक्ति

बुध ग्रह वाणी को नियंत्रित भी करता है और वाणी को शक्ति भी देता है। बुध ग्रह आपकी बुद्धिमत्ता को और विकास देता है इसके साथ ही आप की क्रियाशीलता को और ज्यादा बढ़ाता है। जिनका बुध ग्रह उच्च कोटि में होता है और मजबूत होता है उस व्यक्ति के भविष्य का सुनहरा होना तय है।

चकाचौंध की दुनिया में जाते हैं ऐसे जातक

इसके साथ ही जिन जातकों का बुध ग्रह मजबूत होता है वह इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में जाते हैं और अपना भविष्य उज्जवल करते हैं ,मनोरंजन के क्षेत्र में जाते हैं जैसे कि टीवी सीरियल टीवी चैनल में प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों में उनकी रुचि बढ़ती है और उनका भविष्य बनता है।

दिमाग के होते हैं तेज

अगर आपको भी अपनी कुंडली के बारे में जानना है तो आप अपने ज्योतिषाचार्य पंडित जी से जरूर संपर्क करें जिससे कि आप अपने भविष्य और करियर के प्रति पहले से ही जान सके और उस पर मेहनत कर सके। आपका भी ग्रह बुध है तो आप समझ जाइए कि आपका कैरियर उज्जवल है क्योंकि वह नक्षत्रों से ही आपके भविष्य का निर्धारण होता है और आप अपने भविष्य को किस ओर ले जाते हैं यह सारा कुंडली में बैठे ग्रह ही तय करते हैं। बुध ग्रह बुद्धि के देवता का ग्रह तो ऐसे में इन जातकों का बुध बल मजबूत होना तय है और ऐसे जातक वाणी के जरिए अपना कैरियर बनाते हैं और अपना जीविकोपार्जन करते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com