बुमराह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल : जेम्स नीशम ने ले ली मौज

एक और देश में सब तरफ कोरोना का कहर जारी है। वहीं दूसरी तरफ बुमराह अपनी न्यूली मैरिड वाइफ का बर्थडे मना रहे हैं। अपनी पत्नी का बर्थडे मनाने के चक्कर में बुमराह को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गए हैं। बता दें कि बुमराह को सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ी ने भी ट्रोल कर मजे लिए हैं। तो चलिए बताते हैं आखिर बुमराह ने ऐसा क्या कर दिया कि सोशल मीडिया पर उनकी मौज हो गई है।

बुमराह ने पत्नी संजना को बर्थडे विश किया

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन को उनके बर्थडे पर अनोखे अंदाज में विश किया है। मुंबई इंडियंस का ये तेज गेंदबाज काफी रोमांटिक है। दरअसल जसप्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने ही अंदाज में एक पोस्ट कर पत्नी संजना को जन्मदिन की बधाई दी है। उनकी इस पोस्ट को फैंस पढ़ेंगे तो हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे।

पत्नी के साथ अपनी तस्वीर की शेयर

बता दें इस साल का आईपीएल बायो बबल टूटने की वजह से बीसीसीआई ने अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। हालांकि अब दोबारा बचे हुए मैच कब होंगे इस बारे में बीसीसीआई ने अब तक कुछ भी साफ नहीं किया है। हालांकि जसप्रीत बुमराह का पत्नी संजना को बर्थडे विश करने का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। बुमराह ने अपनी पत्नी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर की और उसमें लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं उस व्यक्ति को, जो रोजाना मेरा दिल चुराती है। तुम मेरी हो, मैं तुमसे प्यार करता हूं।’

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जेम्स नीशम ने ली जसप्रीत की मौज

जसप्रीत की यह पोस्ट देख कर उनके साथी खिलाड़ी नीशम ने बुमराह की मौज ले ली। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर नीशम ने हंसी-हंसी में जवाब दिया, ‘लगा कि आप एक मिनट के लिए ट्रेंट बोल्ट की बात कर रहे हो।’ जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी पिछले दो सालों के आईपीएल से लीग में छाई हुई है। जसप्रीत और ट्रेंट दोनों ही एक आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। बता दें कि बुमराह ट्रेंट की जोड़ी आईपीएल की सबसे खूंखार जोड़ियो में से एक है। इनके सामने शायद ही कोई बल्लेबाज टिक सकता है।

बुमराह और बोल्ट ने मिल कर किया शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2021 में बुमराह का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा पर ट्रेंट बोल्ट ने मिल कर नई और पुरानी दोनों ही गेंदों से गदर मचाई। मालूम हो कि बोल्ट ने इस बार के मैचों में नई गेंद से भी विकेट झटके हैं। वहीं आखिरी ओवरों में उनकी यॉर्कर गेंदों का कोई तोड़ नहीं है। मालूम हो रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में ये टीम इस सीजन की अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com