#बड़ी खबर: रविवार को होगा कैबिनेट विस्तार, अमित शाह के मंथन का दौर जारी, सभी मंत्रियों से…

इस समय देश में मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर चर्चा जोरों पर है। रविवार को मोदी कैबिनेट का विस्तार होने की संबावना जताई जा रही है। लेकिन इससे पहले पार्टी में मंथन का दौर जारी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज संभावित मंत्रियों से मिलेंग और उनसे बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में इस्तीफा देने वाले मंत्री भी शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अमित शाह संघ के साथ मीटिंग करने के लिए वृंदावन में गए हुए थे। आज वो वो लौटोंगे, इसके साथ पीएम मोदी भी इस मीटिंग में शामिल होंगे। 

#बड़ी खबर: रविवार को होगा कैबिनेट विस्तार, अमित शाह के मंथन का दौर जारी, सभी मंत्रियों से...

जेडीयू पर है अभी संशय

हाल ही में एनडीए में शामिल हुई जेडीयू के मोदी कैबिनेट में शामिल होने पर संशय बढ़ गया है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कैबिनेट को लेकर मोदी और नीतीश में कोई बात नहीं हुई है। जेडीयू के शीर्ष नेताओं को अभी तक बातचीत के लिए भी नहीं बुलाया गया है। इसके अलावा इन अटकलों पर भी विराम लगा है कि मोदी कैबिनेट में एक एआईएडीएमके को जगह मिलेगी।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: बिहार की शिक्षा व्यवस्था का हुआ भंडाफोड़, ऐसे ही खुले आम होती है नक़ल, देखें तस्वीरें!

 सूत्रों की मानें तो एआईएडीएमके भी कैबिनेट में शामिल नहीं होगी। अब तक मोदी सरकार और तमिलनाडु के सत्ताधारी दल के बीच कोई आधिकारिक वार्ता नहीं हुई हैं। प्रधानमंत्री ने सीएम ई. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम दोनों के साथ बैठक की। एआईएडीएमके के विभिन्न राजनीतिक नेताओं और सांसदों ने राज्य के मामलों पर मार्गदर्शन के लिए हाल ही में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की, लेकिन एआईएडीएमके के एनडीए में शामिल होने पर अभी कोई आधिकारिक बात नहीं हुई है।

ये भी पढ़े: #Video: अक्षय कुमार हुए प्रेग्नेंट, और एक-दो नहीं एक साथ 6 बच्चों को देंगे जन्म!

हाल ही में अन्नाद्रमुक नेता और उप लोकसभा अध्यक्ष थंबीदुरई की प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद अफवाहों को फिर से हवा मिली थी। अटकलें चल रही थीं कि एआईएडीएमके को एक कैबिनेट पद मिलेगा, लेकिन सूत्रों ने इस पर भी इनकार कर दिया है।

You May Also Like

English News