Cancer: अरे यह क्या एक्ट्रेस सोनाली बेंद्र को हुआ कैंसर, न्यूयॉर्क रवाना!

मुम्बई: कुछ दश्क पहले बालीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान जाने वली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्र इस वक्त बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। शाहरुख, सलमान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स के साथ कई हिट फिल्में दे चुकीं सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है ।


सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है और वो इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं ।इस बात की जानकारी सोनाली ने खुद दी है । उन्होंने कहाए श्जब आप जिंदगी से ज्यादा उम्मीदें रखते हैं तो तब वो एक जोर का झटका देती है । हाल ही में मुझे पता चला कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है । मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं ।

मैं इन सबकी शुक्रगुजार हूं । इसके अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है । मेरे डॉक्टर की सलाह पर हमने तुरंत न्यूयॉर्क जाने का फैसला किया । अब सारा ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में होगा । मैं इस मुश्किल घड़ी से निकलने की पूरी कोशिश करूंगी। पिछले कुछ दिनों में मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है । मैं इतना प्यार पाकर खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं ।

मेरे साथ पूरा परिवार मेरी ताकत बनकर खड़ा है। पिछले महीने सोनाली हिंदुजा सर्जिकल हेल्थकेयर में एडमिट हुई थीं। बता दें कि सोनाली से पहले एक्टर इरफान खान भी न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं । वो फिलहाल लंदन में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं । इरफान ने भी अपनी इस बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी ।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com