प्रदेश में विकास की धारा, यूपी में माफियाराज समाप्त

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ0 दिनेश शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश का वातावरण बदला है, आज प्रदेश में विकास की धारा बह रही है। पहले यूपी में माफियाओं का राज रहता था, आज यूपी में माफियाराज समाप्त हुआ है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में माफिया या तो दुबके हुए हैं या जेलों में हैं। उन्होंने कहा कि कुछ विकृत मानसिकता के लोग समाज को बांटने का कार्य करते है। संस्कारयुक्त समाज से ही सभ्य एवं मजबूत राष्ट्र का निर्माण होता है। समाज को श्रेष्ठ बनाने के लिए सामाजिक बुराइयों जैसे नशाखोरी, चोरी, हत्या आदि को समाप्त करने के लिए समाज को एकजुट होकर समाप्त करने के लिए प्रयास करना चाहिए। समाज तभी मजबूत होगा जब सामाजिक विग्रह समाप्त किया जाएगा।

उप मुख्यमंत्री डॉ0 दिनेश शर्मा ने यह विचार आज यहां मधुबन मैरिज हॉल, टिकैतराय तालाब में आयोजित संवाद एवं दिव्य दक्षिणा समर्पण कार्यक्रम में व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किए गए विशेष प्रयासों से कोरोना संकट से हम उबर रहे हैं, इस महामारी ने बहुत से अपनो को छीन लिया है।

करोना की तीसरी लहर से बचने के लिए जरूरी है कि हमें सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाव हेतु जारी गाइडलाइन का अक्षरशः पालन करना होगा। सभी लोग सामाजिक दूरी बनाने के साथ ही मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करें। उन्होंने लोगों से अपील की है कि महामारी के विरुद्ध लड़ाई में प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे वैक्सीनेशन अभियान का हिस्सा बने और अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगवाएं।

कार्यक्रम में योगी महामंडलेश्वर योगी यतीन्द्रानंद गिरि महाराज, पंडित सुनील भराला, डाॅ0 महेश शर्मा, श्री वेदव्रत बाजपेयी, श्री कमलेश मिश्र, श्री रमेश ओझा, श्री शशांक शर्मा, श्री परिमल मिश्रा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com