CO और कोतवाल ने फोर्स के साथ दोबारा जाकर चलाईं लाठियां साइबर ठग को किया गिरफ्तार

कन्नौज की क्राइम ब्रांच के साथ साइबर ठग को पकडऩे गई औनहां चौकी पुलिस टीम पर गांव की महिलाओं व पुरुषों ने हमला कर दिया। पुलिसकॢमयों को पीटने के साथ ही औनहां चौकी इंचार्ज की पिस्टल छीनकर साइबर ठग को छुड़ा लिया। मौके पर सीओ व कोतवाल पुलिस फोर्स लेकर पहुंचे और गांव की घेराबंदी करने के बाद हमलावरों पर जमकर लाठी चटकाई। पुलिस ने एक खेत से दारोगा की पिस्टल बरामद कर ली साथ ही साइबर ठग को पकड़ लिया। पुलिस ने महिला समेत सात लोगों को हिरासत में लिया है।

डेढ़ लाख की साइबर ठगी में आरोपित पर कन्नौज में दर्ज है मुकदमा

कन्नौज कोतवाली में डेढ़ लाख रुपये की साइबर ठगी के मामले में मुकदमा दर्ज है। मामले में आरोपित शिवली के बन्नापुर गांव के रविप्रताप को पकडऩे के लिए कन्नौज क्राइम ब्रांच के दारोगा कुलदीप सिंह शुक्रवार को यहां पहुंचे थे। उनके साथ शिवली औनहां चौकी इंचार्ज देवेश कुमार सिंह, सिपाही बृजेंद्र कुमार, अंकित, रामनिवास व आनंद बन्नापुर गांव गए और दबिश देकर रविप्रताप को पकड़ लिया। इससे पहले कि वे रवि को थाने ले आ पाते स्वजनों संग दर्जनों महिलाओं व युवकों ने लाठी डंडे से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस कॢमयों को पीटने के साथ ही उनकी वर्दी तक फाड़ दी। एक युवक ने चौकी इंचार्ज की पिस्टल छीनकर भाग निकला।

जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

हमलावरों ने रवि को पुलिस की पकड़ से छुड़ा लिया। पुलिसकर्मी किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे। बाद में सीओ रामशरण सिंह व कोतवाल वीरपाल सिंह पुलिस फोर्स लेकर पहुंचे और गांव में दोबारा से दबिश मारी और पुलिस पर हमला करने वालों पर जमकर लाठी चटकाई। पुलिस ने रवि प्रताप सिंह को पकड़ लिया। इसके अलावा अरुण प्रताप सिंह, आलोक कुमार, ज्ञान सिंह, शुभम, गोलू व शोभा को पकड़कर थाने लाए। हमले में सिपाही आनंद, रामनिवास, अंकित को चोट आई हैं। पुलिस ने एक खेत से पिस्टल भी बरामद कर ली। एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि साइबर ठग को पकडऩे के दौरान पुलिस पर हमला हुआ। मामले में सरकारी काम में बाधा, जानलेवा हमला, मारपीट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com