Cricket: भरी प्रेस कांफ्रेस में रो पड़े क्रिकेटर स्टीव स्मिथ, देखिए तस्वीरे!

आस्ट्रेलिया: आस्ट्रेलिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से 12 महीने के लिए बैन होने के बाद पहली बार स्टीव स्मिथ मीडिया के सामने आए। बेहद भावुक होते हुए स्मिथ ने अपनी गलती स्वीकार की और लोगों से माफी मांगी।

उन्होंने कहा कि जो कुछ भी दक्षिण अफ्रीका में हुआ वो उसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं और उन्हें इस हरकत का जीवनभर पछतावा रहेगा।ऑस्ट्रेलिया लौटकर स्मिथ ने प्रेस वार्ता में हिस्सा लिया जिसमें उनके साथ उनके पिता भी मौजूद थे। स्मिथ ने कहाए इस बड़ी गलती के लिए मैं पूरी तरह से जिम्मेदार हूं।

मेरी इस गलती के कारण क्रिकेट का नाम खराब हुआ है। मैं आने वाले जीवन में हर वो कोशिश करने को तैयार हूंए जिससे क्रिकेट को हुए इस नुकसान की भरपाई हो सके। आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ से ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी छिन्ने के बाद उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 12 महीने के लिए बैन कर दिया है।

उनके अलावा डेविड वॉर्नर पर भी 12 महीने, जब्कि कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया गया। मीडिया से बात करते हुए स्मिथ की आंखों से आंसू छलकने लगे।

वो बोलते हुए कई बार रुके और बेहद भावुक हो गए। स्मिथ ने कहा कि इस घटना के बाद अगर किसी को सीख देनी होगी तो मैं उसमें योगदान देना चाहूंगा। मैं इस हरकत के लिए शर्मसार हूं और मुझे पता है कि पूरी जिंदगी इस काम को लेकर मुझे अफसोस रहेगा। निराश स्मिथ खचाखच भरी प्रेस वार्ता में खुद पर संयम बनाये रखने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनकी आंखों में बार.बार आंसू आये जा रहे थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com