CSK में जोश हेजलवुड की कमी, ये खिलाड़ी कर सकता है पूरी, ब्रैड हॉग ने बताया नाम

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने गुरुवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) से जोश हेजलवुड को बाहर करने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनके पास लुंगी एनगिडी भी हैं। हेजलवुड ने इस साल के आइपीएल के बबल को थकान वाला बताते हुए टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया और उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। हेजलवुड को पिछले साल कम ही मैच खेलने को मिले थे।

कंगारू टीम के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने ट्वीट करते हुए कहा है, “CSK के पास हेजलवुड के साथ एक शानदार गेंदबाजी लाइन थी, लेकिन एक आदमी एक टीम नहीं बनाता है। ऐसे में लुंगी एनगिडी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को बाहर करने के साथ उस खाली जगह को भरेंगे। CSK इस साल काफी मजबूत दिख रही है।” हेजलवुड को आज ऑस्ट्रेलिया के आइपीएल से जुड़े खिलाड़ियों के साथ भारत के लिए रवाना होना था, लेकिन तेज गेंदबाज ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए इस साल के आइपीएल को मिस करने का फैसला किया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक बेवसाइट ने जोश हेजलवुड के हवाले से लिखा है, “अलग-अलग समय में बबल और क्वारंटाइन में 10 महीने लंबा रहा हूं, इसलिए मैंने क्रिकेट से आराम करने और अगले दो महीनों में घर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिताने का फैसला किया है। हमें आगे भी क्रिकेट खेलनी है। वेस्टइंडीज एक लंबा दौरा होगा, जिसमें बांग्लादेश का टी20 दौरा भी होगा। इसके बाद टी20 विश्व कप और फिर एशेज सीरीज भी खेलनी है।”

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com