दिनों के हिसाब से आपकी सफलता का लेखा जोखा: क्या है आपके लिए शुभ

दिनों के हिसाब से आपकी सफलता का लेखा जोखा

दिन के हिसाब से आप अपने काम का चयन करें। जब भी आप कोई नया काम शुरू करने वाले हों तो शुभ मुहूर्त में ही उसे करना चाहिए। इससे उसका परिणाम भी शुभ मिलता है। आज आपको दिन के हिसाब से कौन-सा काम आपके लिए शुभ रहेगा, इसके बारे में बताएंगे।

सोमवार का दिन
अगर आप खानपान से संबंधित कोई कार्य शुरू करना चाहते हैं तो जैसे कि कोई रेस्टोरेंट, होटल खोलने के बारे में, मिठाई से संबंधित दुकान या पानी से जुड़ा कोई काम शुरू कर रहे हैं तो सोमवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। जिससे आपको अच्छे परिणाम भी मिलेंगे।

मंगलवार का दिन
जमीन, संपत्ति, मकान या निर्माण संबंधित कोई कार्य शुरू कर रहे हैं तो मंगलवार इसके लिए उपयुक्त दिन है । इस दिन आप धन का लेनदेन भी कर सकते हैं और किसी से सलाह भी ले सकते हैं।

बुधवार का दिन 
सलाह मशवरा कंसल्टेंसी जैसे कार्य को बुधवार के दिन करना शुभ रहता है। बुद्ध ग्रह बुद्धि का प्रतीक माना गया है। बुद्ध का संबंध धन से होता है। इसलिए इस दिन धन से जुड़े काम करना अच्छा माना जाता है।

गुरुवार का दिन 
शिक्षा, धार्मिक कार्य और संस्कृति से संबंधित कोई भी कार्य अगर आप शुरू कर रहे हैं तो इसके लिए गुरुवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। गुरुवार के दिन काम शुरू करने से आपको तरक्की मिलेगी। साथी आपका व्यवसाय लंबे दिनों तक चलता रहेगा। जिसके परिणाम भी सकारात्मक ही रहेंगे।

शुक्रवार का दिन 
प्रतिभा, या किसी भी कला और सौंदर्य से जुड़ा कार्य करना चाह रहे हैं तो शुक्रवार का दिन आपके लिए उपयुक्त रहेगा। शुक्र को कला का ग्रह माना जाता है । अगर आप सौंदर्य प्रसाधन, कपड़ा, रसायन, दवा या फिर ब्यूटी पार्लर का कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो शुक्र का दिन बेहतर है।

शनिवार का दिन 
नौकरी के संबंध में अगर कोई कार्य आप शुरू करना चाहते हैं, जैसे कि आपका बिजनेस लंबे दिनों तक चलता रहे। तो आपके लिए शनिवार का दिन उपयुक्त रहेगा। शनिवार के दिन से संबंधित कार्य में सफलता मिलती है।

रविवार का दिन
अस्पताल लकड़ी का काम पद ग्रहण या फिर कोई राजकीय संबंधित कार्यों को रविवार के दिन अच्छा माना गया है । रविवार का संबंध सूर्य से होता है। जिसमें शासन सत्ता लकड़ी और सरकारी चीजों से संबंधित कार्य को रविवार के दिन ही करें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com