दलाई लामा V/S बाबा रामदेव की दाढ़ी की दिल को लुभाने वाली मस्ती…!

योग गुरु बाबा रामदेव जब भी मस्ती के मूड में होते है तो बरबस ही हर कोई उनका दीवाना व मस्ताना हो जाता है. कभी बॉलीवुड सितारों के साथ तो कभी टेलीविजन के शो पर भी हमे बाबा रामदेव की मस्ती नजर आ चुकी है. अब ऐसे में एक बार फिर से बाबा रामदेव का चुलबुला रूप नजर आया जब मंच पर ही बौद्ध धर्मगुरू दलाई लामा भी उपस्थित थे.दलाई लामा V/S बाबा रामदेव की दाढ़ी की दिल को लुभाने वाली मस्ती...!

जी हां बता दे कि, मुंबई में वर्ल्ड पीस एंड हारमोनी कॉन्क्लेव के दौरान मंच पर ही बौद्ध धर्मगुरू दलाई लामा ने योग गुरू बाबा रामदेव की दाढ़ी पकड़ ली. दलाई लामा ने सिर्फ रामदेव की दाढ़ी ही नहीं पकड़ी बल्कि उनके पेट पर मारते भी दिखे. इस बीच रामदेव खुद को दलाई लामा से छुड़ाने के लिए बेचैन भी दिखे.

ये भी पढ़े: अभी-अभी: यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, शिक्षामित्रों की एक मांग पर बनाई कमेटी, 30 अगस्त को होगी बैठक

जी हां, ये सब कुछ हुआ रविवार को. इससे पहले भी दलाई लामा की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो उनसे मिलने मुस्लिम नेताओं की दाढ़ी खींच चुके हैं. अब एक बार फिर वो सरेआम किसी की दाढ़ी खींचते नजर आए हैं. अगर आप सोच रहे हों कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दलाई लामा ने रामदेव की दाढ़ी खींच ली तो हम आपको बता दें कि ये सब हंसी मजाक में हुआ. दरअसल हुआ ये कि अहिम्सा विश्व भारती संस्था की तरफ से मुंबई में विश्व शांति व सद्भाव पर एक कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया. इस आयोजन में देश के तमाम धर्मगुरुओं को आमंत्रित किया गया है. इस कार्यक्रम में भाग लेने योग गुरू बाबा रामदेव भी उपस्थित थे

loading...

You May Also Like

English News