आर्थिक अपराध विभाग ने 13 लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार का किया केस दर्ज

मध्य प्रदेश में राज्य आर्थिक अपराध विभाग ने 13 लोगों के खिलाफ अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करने के मामले में केस दर्ज किया है। इन 13 लोगों में पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के 6 अधिकारी भी शामिल है। इन सभी लोगों पर अपने पद का गलत इस्तेमाल करके 2014 में अन्नुपुर जिले में पीवीसी पाइप और अन्य उपकरण खरीदने व निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने का आरोप है। आर्थिक अपराध विभाग ने 13 लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार का किया केस दर्ज #बड़ी खबर: साध्वी रेप केस में सजा काट रहा राम रहीम है या कहीं डुप्लीकेट, जानिए पूरा सच…

इन 13 लोगों पर राज्य सरकार के 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप भी है। आरोपियों ने बाजार से 10 गुना ज्यादा कीमत पर निजी कंपनियों से उपकरण खरीदे। जांच में सामने आया है कि इन लोगों ने जून 2014 से नवंबर 2014 के बीच उपकरण खरीदे थे। 

सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पूर्व चीफ एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, आर्किटेक और एक सीनियर अकाउंटेंट शामिल है। बता दें कि इन अधिकारियों ने नल-जल स्किम के तहत घर-घर पानी की व्यवस्था के लिए निजी कंपनियों से 24,005 पाइप और अन्य उपकरण खरीदे थे। सभी आरोपियों पर आईपीसी की विभिन्न धारा के तहत भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया गया है। 

You May Also Like

English News