Breaking News

ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, धोनी इस टीम से खेल सकते हैं अगला आईपीएल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर एक भविष्यवाणी काफी वायरल हो रही है। बता दें कि बीते साल उन्होंने अगस्त में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को टाटा कर दिया था। हालांकि अब भी वे आईपीएल में एक्टिव हैं। बता दें कि इस साल के आईपीएल के बचे हुए मैचों में कैप्टन कूल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बतौर कप्तान मैदान पर उतरेंगे। वहीं आगामी आईपीएल 2022 में वे किस टीम के कप्तान होंगे, चलिए जानते हैं।

धोनी की कप्तानी में सीएसके ने जीते इतने आईपीएल खिताब

धोनी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी मायने रखती है। वे साल 2010, 2011 और 2018 में चेन्नई को अपनी कप्तानी में खिताब दिला चुके हैं। वहीं आईपीएल की शुरुआत से ही वे इस टीम को बतौर कैप्टन संंभाल रहे हैं। वहीं अब ब्रैड हाॅग ने भविष्यवाणी की है कि धोनी आगे चल कर किस टीम की कप्तानी करेंगे। इसकी जानकारी को सार्वजनिक करने के लिए उन्होंने ट्वीटर पोस्ट का सहारा लिया। बता दें कि हाॅग आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व स्पिनर हैं।

बाइक के शौकीन धोनी के पास हैं ये विन्टेज कारें

धोनी बतौर खिलाड़ी व कोच जुड़े रह सकते हैं टीम से

ब्रैड हाॅग ने ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की ही कप्तानी आगे आने वाले आईपीएल में भी करेंगे। उन्होंने बताया कि धोनी एक खिलाड़ी के तौर पर आगामी आईपीएल मैच में चेन्नई की कप्तानी कर सकते हैं। हालांकि बाद में वे चेन्नई के कोच की भूमिका भी निभा सकते हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर हाॅग से ये सवाल किया था कि आपको क्या लगता है कि धोनी चेन्नई का साथ छोड़ेंगे या फिर नहीं। इस पर हाॅग ने कहा था कि वो इस फ्रेंचाइजी के महाराजा हैं। 

ये भी पढ़े :-पत्नी साक्षी से ज्यादा इसके दीवाने हैं धोनी, नींद में भी लेते हैं उसका नाम

2022 के मेगा ऑक्शन में धोनी को नहीं छोड़ेगी चेन्नई

हाॅग ने ट्वीट कर ये भी लिखा था कि 2022 में होने वाले मेगा ऑक्शन में भी एमएस धोनी को चेन्नई की टीम अपने हाथ से जाने नहीं देगी। चेन्नई को धोनी के अनुभव की इस वक्त सबसे ज्यादा जरुरत है। बता दें कि हाॅग के इस ट्वीट पर फैंस ने भी कई सारे रिप्लाई किए हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com